क्या आप जाना चाहेंगे इस आलिशान गुफा में?
क्या आप जाना चाहेंगे इस आलिशान गुफा में?
Share:

गुफा के बारे में तो आपने स्कूल्ज में पढ़ा ही होगा की किस तरह आदिमानव लोग गुफाओं में रहा करते थे किस तरह उनका जीवन बीता। लेकिन आज कोई आपको बोल दे कि गुफा में रहने चले जाओ तो आप सोचेंगे कि क्या बकवास कर रहा है ये। गुफा कोई रहने की जगह है क्या ? लेकिन आपको बता दे कि एक ऐसी ही गुफा है जहाँ हर कोई जाना चाहेगा। जी हाँ ये कोई ऐसी वैसी गुफा नही है बल्कि है आलिशान। आइये बताते है।

दरअसल , ये गुफा है इटली में। जी हाँ बहुत ही आलीशान है ये गुफा और बहुत ही खूबसूरत भी। लेकिन आपको ये भी बता दे की ये गुफा तो है लेकिन ये होटल भी है एक जो कि बहुत शानदार है। इस होटल का नाम 'La Dimora di Metello' है। इसे Manca Studio के भाई-बहन की एक आर्किटेक्ट टीम Alfredo और Marina ने बनाया है।

और सबसे ख़ास बात ये है कि southern इटली की Matera नाम की गुफा को काट कर बनाया गया है। इस गुफा को एक आलीशान होटल में बदल दिया गया है जहाँ आप भरपूर मज़ा ले सकते हैं और हर चीज़ का आनंद का लुफ्त उठा सकते हैं। ये ऐसी गुफा है जहाँ हर कोई रहना चाहेगा। आपको बता दे कि इसमें चार बड़े-बड़े हॉल हैं ,छत और यहां तक कि एक Spa भी बनाया गया है। यहाँ रौशनी की बहुत अच्छी व्यवस्था भी है।

इस सेलून में आएँगे All Gender

ये गद्दे सोने के लिए नहीं बल्कि खाने के लिए भी है

कैसे फिट हो जाते हैं इतनी कम जगह में ये जानवर

ये विज्ञापन आपको अपने बचपन की याद दिला देंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -