दर्शकों का बढ़ा उत्साह, रिलीज हुआ 'रज्जो' का पहला गाना

दर्शकों का बढ़ा उत्साह, रिलीज हुआ 'रज्जो' का पहला गाना
Share:

स्टारप्लस के आने वाले टीवी शो 'रज्जो' के निर्माता अपने अमेजिंग प्रोमोज के साथ शो के लिए दर्शकों का उत्साह निरंतर बढ़ता जा रहा है। बढ़ती प्रत्याशा को एक लेवल और ऊपर ले जाते हुए, निर्माताओं ने आखिरकार शो का पहला गाना रिलीज किया जा चुका है, जो खूबसूरत रोमांटिक पलों को कैप्चर करते हुए दर्शकों को रज्जो और अर्जुन की दुनिया से रूबरू करवाता है।

'रज्जो' एक उत्साहजनक स्टोरी है जो एक ऐसी लड़की की कहानी को सामने लाने के लिए तैयार है जो एथलेटिक्स में पदक जीतने के लिए अपनी मां के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए सभी बाधाओं को भी पार कर रहे है। ऐसे में जहां दर्शक पहले से ही शो को लेकर उत्साहित हैं, वहीं मेकर्स दर्शकों के लिए शो का पहला गाना लेकर सामने आए हैं और इसमें वह सब कुछ है जो आपके रोमांटिक वाइब्स को सेट कर देगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

जबकि यह गीत रज्जो और अर्जुन के मध्य विकसित हो रही रोमांटिक केमिस्ट्री को सामने लाने वाले है, यह आगे दिखाता है कि कैसे अर्जुन पहले रज्जो से मिलता है क्योंकि उसने उसे एक ब्रीफकेस में पाया और फिर उन प्यारे पलों को कैप्चर किया जो उन्हें एक-दूसरे के क्लोज लाती हैं। जिसके साथ साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों के मध्य का लव एंगल शो में एक नया मोड़ कैसे लाएगा। 'रज्जो' को स्टार प्लस पर 22 अगस्त 2022 को शाम 7 बजे रिलीज किया जा चुका है।

इमरजेंसी में कैसा है महिमा चौधरी का किरदार, खुद किया खुलासा

बच्चा होने के बाद बदली सोनम की प्राथमिकताएं, नया फोटोशूट आया सामने

वरुण संग डांस करते दिखे कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -