ड्राइवर को आई नींद और 6 लोग सो गये मौत की नींद
ड्राइवर को आई नींद और 6 लोग सो गये मौत की नींद
Share:

प्रतापगढ़ : धोलापानी थाना क्षेत्र के सियाखेड़ी के पास एक ऐसा हादसा हुआ की जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई. यहाँ भजन-संध्या से लौट रहे दादा-पोते समेत चार लोगों की जान ड्राइवर की झपकी की वजह से चली गई. इस घटना में छोटीसादड़ी मार्ग पर कार सामने से आ रही डम्पर से टकरा गई.

टक्कर इतनी भीषण थी की कार के परखच्चे उड़ गए. तथा कार में बैठे हुए सभी 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. कार इस तरह छतिग्रस्त हो चुकी थी की कार से शव को निकालने में ही 2 घंटे लगे. एसपी कालूराम रावत ने बताया कि प्रतापगढ़ में रविवार को ‘एक शाम नाकोड़ा भैरव के नाम’ भजन संध्या का आयोजन किया गया था. आयोजित भजन संध्या में प्रतापगढ़, अरनोद, पीपलखूंट, धरियावद व छोटीसादड़ी से सैकड़ों लोग शामिल हुए थे.

इसी भजन संध्या में शामिल होने छोटीसादड़ी से किराणा व्यापारी गेंदमल तेजीवत (65), उनका पोता वंदन उर्फ वंशु (10), शिक्षक अभय कुमार नागोरी (50), बर्तन व्यापारी सुनील दक (45), पेंटर विनोद दक (54) और ड्राइवर नेमीचंद जैन (54) भी आये हुए थे. भजन संध्या के खत्म होने के पश्चात् वे सभी इसी कार में वापस जा रहे थे. पुलिस के अनुसार ड्राइवर की नींद की झपकी के कारण कार सामने से आ रहे डंपर से जा भिड़ी. टक्कर इतनी जबरजस्त थी की आस-पास के सारे लोग नींद से जागकर सड़कों पर आ गये थे. कार पूरी तरह चिपट गई थी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -