कुत्ते और इस इंसान के चेहरे में नहीं है कोई फर्क
कुत्ते और इस इंसान के चेहरे में नहीं है कोई फर्क
Share:

लगाव जीवन में किसी के भी साथ हो सकता है अब चाहे वह इंसान हो या फिर जानवर कभी-कभी तो यह लगाव इतना ज्यादा हो जाता है कि उसके चले जाने के बाद भी हम उसे भूल नहीं पाते और उसकी यादों के साथ जीना ही पसन्द करने लगते हैं कुछ ऐसा ही नजरा ब्राजील के रहने वाले एक शख्स के अन्दर दिखा। उसे अपने कुत्ते से इतना ज्यादा लगाव हो गया था की वह उसके बिना एक पल भी नहीं गुजारना चाहता था। उस शख्स को अपने कुत्ते से इतना ज्यादा लगाव था कि कुत्ते के मरने के बाद उसने उसके साथ जो किया उसके बारे में आप सोंच भी नहीं सकते।

जी हां हम बात कर रहे हैं ब्राजील के रहने वाले रॉडरिगो ब्रागा की जो दुनिया भर में डॉगमैन के नाम से प्रसिध्द हैं वह डाॅगमैन के नाम से इसलिए प्रसिध्द हैं क्योंकि उनका चेहरा एक कुत्ते के समान हैं आपको सुनकर थोड़ा अजीब जरूर लगा होगा लेकिन यह बिलकुल सच है दरअसल यह शुरू से ऐसे नहीं हैं बल्कि पहले तो यह एक आम इंसान थे लेकिन बाद में इन्होने सर्जरी कराकर अपना चेहरा एक कुत्ते के रूप में बदलवा लिया। राॅडरिगो ब्रागा का सर्जरी के रूप में कुत्ते की शक्ल लगवाने का एक ही मुख्य कारण था की वह अपने कुत्ते से बेहद प्यार करते थे। और उसके मरने के बाद उसके साथ जीने के लिए उसकी शक्ल ही अपने चेहरे पर लगवा ली।

कुत्ते के मरने के बाद रॉडरिगो ब्रागा ने प्लास्टि सर्जरी करके डाॅगी का चेहरा लगवा लिया। जब से उन्होने ऐसा किया है तब से ही उनका वीडियो और उनकी फोटो बहुत ही तेजी से वायरल हो गई है। रॉडरिगो ब्रागा  पेशे से एक आर्टिस्ट हैं और स्थानीय अधिकारियों से इजाजत लेने के बाद इन्होने पहले बीमार कुत्ते को मार दिया। फिर कुत्ते के चेहरे को नकली चेहरे से जोड़ा गया। और इस प्रकार उनका चेहरा एक कुत्ते के चेहरे के समान दिखने लगा।

इन फोटो को देखकर क्या आपके विचार भी गंदे हो जाते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -