Share:
सुशांत की मौत के 3 साल बाद कुत्ते ने भी तोड़ा दम
सुशांत की मौत के 3 साल बाद कुत्ते ने भी तोड़ा दम

दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के तीन वर्ष के उपरांत भी उनकी बहन उनके फैंस से जुड़ी हुई हैं। सुशांत की जान जाने के उपरांत उनकी बहन उनसे जुड़ी कई बातों को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। मंगलवार को उन्होंने सुशांत के फैंस को जानकारी दी की सुशांत के पालतू कुत्ते फज का देहांत हो गया है। एक दुखद पोस्ट में, सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने खुलासा किया कि बॉलीवुड स्टार के निधन के तीन वर्ष के उपरांत उनके प्यारे कुत्ते फज का देहांत हो गया है। यह खबर अभिनेता के जन्मदिन से कुछ दिन पहले आई है।

फज के साथ सुशांत और खुद की कुछ प्यारी थ्रोबैक फोटोज के साथ, प्रियंका ने लिखा, बहुत दिन हो गए फज, तुम अपने दोस्त के पास स्वर्ग पहुंच गए हो... मैं भी जल्दी पहुंचूंगी! तब तक... दिल बुरी तरह से टूटा है जैसे ही उन्होंने पोस्ट साझा की, कई फैंस ने कमेंट में परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और अपना दुख भी जाहिर किया है।

 

एक फैन ने लिखा, आई एम सो सॉरी दी, तुम्हारे लिए प्यार, हमारे लिए बेहद दिल तोड़ने वाला है। वे अब स्वर्ग में फिर से मिल गए हैं। और मुझे पता था कि कुत्ते अपने मालिक के चले जाने के बाद हमेशा के लिए नहीं रहते। एक अन्य फैन ने कमेंट किया, दी, मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना टूट चुका हूं। इस खबर ने एक बार फिर मेरे दिल के लाखों टुकड़े कर दिए। सुशांत से जुड़ा कोई भी/कुछ भी मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि मेरी सोना दी, मजबूत रहो, हालांकि यह नुकसान असहनीय है। मैं अवाक और हतप्रभ हूं। मिस यू फज।'

कुछ लोगों ने श्रद्धांजलि देने के लिए अपने कुत्ते के साथ सुशांत की तस्वीरें और वीडियो भी साझा कर दिए है। गौरतलब हो की तीन वर्ष पहले सुशांत सिंह राजपूत रहस्यमय परिस्थितियों में अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत मिले थे । प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), और केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को ट्रांसफर होने से पहले उनके केस की जांच मुंबई पुलिस द्वारा की गई।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने नहीं भरा टैक्स तो घर पहुंचा नोटिस

'ऐसे लोगों को तो नौकरी से निकाल देना चाहिए..' लोगों पर फिर भड़की जया बच्चन

पठान के सेट से वायरल हुई अनसीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -