Share:
ऐश्वर्या राय बच्चन ने नहीं भरा टैक्स तो घर पहुंचा नोटिस
ऐश्वर्या राय बच्चन ने नहीं भरा टैक्स तो घर पहुंचा नोटिस

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन टैक्स नहीं चुकाने के केस में चर्चाओं में बनी हुई है। रिपोर्ट्स हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी जमीन पर बाकी टैक्स जमा नहीं करने के कारण से नासिक के तहसीलदार ने नोटिस भी भेज दिया है। 

ऐश्वर्या को भेजा गया नोटिस: ऐश्वर्या राय को नोटिस सिन्नर (नासिक) तहसीलदार की तरफ से भेजा जा चुका है।  खबरों का कहना है कि नासिक के सिन्नर के अदवाड़ी शिवरात में एक्ट्रेस की जमीन है। इस जमीन का एक साल का टैक्स बाकी है, जो 21,960 रुपये है। इसे एक्ट्रेस ने जमा अब तक नहीं किया गया है। इसी बकाया टैक्स के चलते तहसीलदार ने ऐश्वर्या राय के विरुद्ध नोटिस जारी किया है। नोटिस 9 जनवरी को जारी किया गया था और ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी अब तक पेश नहीं की है। 

ऐश्वर्या के पास है इतनी जमीन: कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या के पास सिन्नर के थानगांव के पास अदवाड़ी के पहाड़ी इलाके में तकरीबन 1 हेक्टेयर जमीन है। जानकारी सामने आ रही है कि ऐश्वर्या पर इस जमीन का एक वर्ष का टैक्स बकाया है। ऐश्वर्या के साथ ही 1200 अन्य संपत्ति मालिकों को भी टैक्स बकाया के लिए नोटिस भी पेश कर दिया है। 

खबरों की माने तो राजस्व विभाग द्वारा यह कार्रवाई मार्च के अंत तक, वसूली के लक्ष्य को पूरा करने के लिए की गई है, क्योंकि मार्च का महीना राजस्व विभाग के लिए क्लोजिंग का माह होता है। हालांकि, ऐश्वर्या राय ने अभी इस मामले पर रिएक्ट नहीं  अब तक नहीं किया है। ये भी कहा  जा रहा है कि ऐश्वर्या ने पवन ऊर्जा उत्पादन करने वाली कंपनी सुजलॉन में निवेश किया है। ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ-साथ कई मशहूर हस्तियों ने भी पवन ऊर्जा कंपनी सुजलॉन में निवेश भी कर दिया है।

'ऐसे लोगों को तो नौकरी से निकाल देना चाहिए..' लोगों पर फिर भड़की जया बच्चन

कभी 150 रुपए प्रतिमाह में काम करती थी निरुपा रॉय

गाँधी गोडसे फिल्म में लेकर भड़के बापू के परपोते तुषार गांधी, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -