'कांग्रेस के युवराज ने मेरी काशी के बच्चों को नशेड़ी कहा ', PM मोदी का राहुल गाँधी पर हमला
'कांग्रेस के युवराज ने मेरी काशी के बच्चों को नशेड़ी कहा ', PM मोदी का राहुल गाँधी पर हमला
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों पर कहा कि जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं वो उत्तर प्रदेश के मेरे काशी के बच्चों को नशेड़ी बोल रहे हैं। अरे घोर परिवारवादियों उत्तर प्रदेश का युवा तो विकसित उत्तर प्रदेश बनाने में लगा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंडिया गठबंधन द्वारा उत्तर प्रदेश के नौजवानों का अपमान कभी नहीं भूला जाएगा। इनकी बौखलाहट का एक और भी कारण है इनको काशी तथा अयोध्या का नया स्वरुप बिलकुल पसंद नही आ रहा है। तभी तो हर चुनाव के चलते साथ आते हैं तथा जब नतीजा निल बट्टे सन्नाटा आता है तो एक दूसरे को गाली देते हुए अलग हो जाते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि जब से विश्वनाथ धाम का लोकार्पण हुआ है तब से रिक्शे वाले, फूल वाले, नाव वाले सबका रोजगार बढ़ा है। परिवारवाद ने उत्तर प्रदेश को पिछे रखा है, युवाओं का भविष्य बिगाड़ा है। कांग्रेस के शाही परिवार युवराज का कहना है कि काशी के नौजवान उत्तर प्रदेश के युवा नशेड़ी हैं। इनके अपने होश ठिकाने पर नही हैं, मेरे काशी के युवा को नशेड़ी बोल रहे हैं। इनकी यही असलियत है ये परिवारवादी हैं। युवाओं के टैलेंट से डरते हैं। इनके गुस्से की वजह है काशी एवं अयोध्या का नया स्वरूप, जो इनको पसंद नहीं आ रहा है।

राम मंदिर पर कैसी-कैसी बातों से हमले करते हैं, हर चुनाव पर ये साथ आते हैं ये जानते नहीं "ई बनारस ह, यहां सब गुरु ह, इन्कर पैंतरा यहां न चली।" प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पूरे देश का मूड इस बार मोदी की गारंटी का है। उत्तर प्रदेश में सारी सीट NDA के नाम होगा। मोदी का तीसरा कार्यकाल सबसे प्रखर कार्यकाल होने वाला है। पीएम शुक्रवार प्रातः BHU में काशी सांसद संस्कृत प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में शिरकत की। तत्पश्चात, वह सीर गोवर्धन गांव पहुंचे। यहां उन्होंने संत रविदास मंदिर में पूजा की ​एवं लंगर प्रसाद ग्रहण किया। फिर मंदिर परिसर में संत रविदास की 25 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया। इस के चलते सीएम योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ उपस्थित रहे।

तत्पश्चात, प्रधानमंत्री मोदी करखियावां पहुंचे। यहां आयोजित एक सार्वजनिक समारोह में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी के साथ खुली जीप में सवार होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। फिर पीएम मोदी ने बनास डेयरी प्लांट सहित ₹10,972 करोड़ की 23 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं ₹3,344 करोड़ की एक दर्जन से ज्यादा परियोजनाओं का शिलान्यास किया। अमूल के सबसे बड़े प्लांट काशी बनास डेयरी संकुल के उद्घाटन के पश्चात् प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'यह पूर्वांचल के लिए बहुत बड़ी सौगात है, इससे हमारा किसान और मजबूत होगा। पूर्वांचल में कुछ अच्छा होता है तो आनंद प्राप्त होता है'।

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

नहीं रहे महाराष्ट्र के पूर्व CM मनोहर जोशी, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -