इस दंपती में टैटू की दिवानगी ने बनाया गिनीज वल्र्ड रिकाॅर्ड
इस दंपती में टैटू की दिवानगी ने बनाया गिनीज वल्र्ड रिकाॅर्ड
Share:

वाशिंगटनः लोगों में कई तरह का जुनून देखने को मिलता है हर कोई किसी न किसी प्रकार की चाह रखता है और उस चाह को पूरा करने के लिए भी न जाने क्या कुछ कर जाता है। कुछ ऐसा ही जुनून एक दंपत्ती में भी देखा गया। इस दम्पत्ती को देखने के बाद लोगों की आंखे थमी की थमी रह जाती है। वैसे अभी तक यही सुनने में आता रहा है कि शरीर पर टैटू बनवाने की दीवानगी युवाओं में ही ज्यादा होती हैए लेकिन इस दंपती के कारनामें ने इस बात को भी खारिज कर दिया है।इनके इस जुनून को गिनीज बुक में भी रिकाॅर्ड किया गया है। 

तो आप जानना नहीं चाहेंगे कि आखिर किस जुनून को देखते हुए लोगों ने इन्हे सराहा है और इस दंपती का गिनीज वर्ल्ड रिकाॅर्ड में नाम भी दर्ज किया गया है। अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाले चार्ल्स हेल्मके को हाल ही में गिनीज वल्र्ड रिकाॅर्ड की ओर से सर्वाधिक टैटू वाले वरिष्ठ नागरिक की मान्यता दी गई है। और इनकी साथ ही इनकी पत्नी भी इस कारनामों में पीछे नहीं हैं। इनकी पत्नी शार्लोट गुटेनबर्ग ने भी सर्वाधिक टैटू वाली वरिष्ठ महिला होने का गिनीज वल्र्ड रिकार्ड बना दिया है।

शार्लोट गुटेनबर्ग पेशे से एक लेखिका और प्रशिक्षक हैं इन्होने अपने शरीर के 91.5 प्रतिशत हिस्से पर रंग-बिरंगे टैटू बने हुए हैं। इन्होने 2006 में पहला टैटू बनवाया था। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के मुताबिक इसके बाद टैटू बनवाने की उनकी दीवानगी बढ़ती गई। और इतना ही नहीं इनके पति यानि की 75 साल के चार्ल्स हेल्मके इनसे कम नहीं हैं इनके शरीर के 93.75 प्रतिशत हिस्से में टैटू बने हुए हैं। 

ब्रैस्ट पर ही आखिर क्यों बनवाया इस महिला ने टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -