Omg...ये कपल प्यार बढ़ने के लिए पीते है एक दूसरे का खून
Omg...ये कपल प्यार बढ़ने के लिए पीते है एक दूसरे का खून
Share:

जी हाँ ये दुनिया के ऐसे कपल है जो एक दूसरे का खून पिता है सिर्फ अपने प्यार को बढ़ने के लिए। आपने वैम्पायर का नाम तो सुना ही होगा है न बस वहीँ समझ लीजिए। इनके ऊपर हॉलीवुड में अनेकों फिल्मे बन चुकी है। अब वैम्पायर का इस धरती पर अस्तित्व है या नहीं भगवान जाने पर आज कल इसी तर्ज पर ब्रिटेन में एक प्रेमी जोड़ा रियल लाइफ में वैम्पायर बना हुआ है, फर्क बस इतना है की वो दूसरे लोगो का खून न पीकर खुद एक दूसरे का खून पीते है वो भी अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए।

इस प्रेमी जोड़े में लड़की का नाम लिया बेनिनगॉफ (Lia Benninghoff) और लडके का नाम आरो ड्रवेन (Aro Draven) है। बेनिनगॉफ 20 साल की तथा आरो ड्रवेन 38 साल का हैये दोनों फरवरी में एक डेटिंग साइट के माध्यम से एक दूसरे के संपर्क में आए। दोनों को ही गॉथिक जीवन शैली (ब्लैक एंड वाइट जीवन शैली ) पसंद थी इसलिए दोनों जल्दी ही एक दूसरे के काफी नज़दीक आ गए।

वो अपने रिश्ते में कुछ ज्यादा इंटिमेसी लाना चाहते थे इसलिए एक दिन ड्रवेन ने बेनिनगॉफ के सामने ब्लड शेयरिंग का प्रस्ताव रखा और कहा की ऐसा करने से रिश्तों में इंटिमेसी बढ़ती है। बेनिनगॉफ को यह प्रस्ताव कुछ अजीब सा लगा पर ड्रवेन ने कहा की वो जो कह रहा है वो सत्य है ऐसा कहकर उसने अपने आपको रेज़र से काटा और बेनिनगॉफ को खून पीने के लिए कहा, बेनिनगॉफ ने खून पिया और बाद में खुद के हाथ पर कट लगाकर आरो को खून पिलाया।

बेनिनगॉफ के अनुसार यह मेरे लिए जादुई अनुभव था। ऐसा करने से मुझे सेक्स से भी ज्यादा इंटिमेसी महसूस हुई।तब से एक दूसरे का खून पीना उनका नियम बन गया है अब वो सप्ताह में एक बार अपने शरीर से खून निकालकर एक दूसरे से शेयर करते है। और कभी कभी वैम्पायर स्टाइल में सीधे ही चूसते है।

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

कंडोम के कारण जाम हुआ कॉलसेंटर का टॉयलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -