बारिश में मुंबई से बदहाल हुई इस खूबसूरत शहर की हालत, देखें वीडियो
बारिश में मुंबई से बदहाल हुई इस खूबसूरत शहर की हालत, देखें वीडियो
Share:

न्यूयॉर्क: भारत में मॉनसून दस्तक दे चुका है और जैसा की सबको पता है कि मॉनसून की बारिश कि वजह से एक बार फिर से दिल्ली, मुंबई की सड़कें जाम और जलभराव को लेकर परेशान है. भारत के दोनों ही देशों में रहने वाले लोगों को अक्सर इस बात की शिकायत रहती है कि बारिश की वजह से शहर की सड़कें पानी से भर जाती हैं, जिसकी वजह से गाड़ियों की आवाजाही में परेशानी होती है. 

जब लोग बारिश के मौसम में ट्रैफिक जाम में फंसते हैं तो अक्सर तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हैं. बारिश की वजह से लगने वाले जाम की कुछ ऐसी ही तस्वीरें और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं, किन्तु हैरानी की बात ये है कि वो भारत नहीं बल्कि विश्व की हाईटेक सिटी न्यूयॉर्क की हैं. 

जी हां, न्यूयॉर्क अमेरिका का वो शहर जिसके बारे में हम भारतवासियों के दिमाग में एक छवि बनी हुई है कि वहां तो जलभराव या ट्रफ़फ़िकजम होता ही नहीं होगा. बारिश होती होगी, तो पानी तुरंत निकल जाता होगा, चाहे कितनी भी बारिश हो जाए सड़कें साफ़. चकाचक रहती होंगी. किन्तु यह फोटो आपके सारे भ्रम तोड़ देगी. न्यूयॉर्क की सड़कों की तस्वीरों को कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा है कि यहां पर अब वाहन नहीं बल्कि पानी वाली नाव चला करेंगी.

 

दस हज़ार से भी अधिक बार झूठ बोल चुके हैं डोनाल्ड ट्रम्प, भारत को लेकर भी कही ये बात

पाक पीएम ने किया अपने क्रिकेट टीम को लेकर बड़ा दावा

चंद्रयान-2: ISRO की कामयाबी पर NASA ने थपथपाई खुद की पीठ, सोशल मीडिया यूज़र्स ने लगाई क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -