गर्ल्स हॉस्टल में शराब पार्टी करने वाले अधीक्षिका और शिक्षक को कलेक्टर ने किया सस्पेंड
गर्ल्स हॉस्टल में शराब पार्टी करने वाले अधीक्षिका और शिक्षक को कलेक्टर ने किया सस्पेंड
Share:

डिंडोरी। जिले के कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास बजाग में शराब और चिकन पार्टी करने पर कलेक्टर ने बड़ी कार्रवाई की है। डीएम ने हॉस्टल अधीक्षिका और एक टीचर को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के लिए प्रस्ताव भेजा है।

पुलिस के मुताबिक मामला कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास का है। यहां खाना बनाने वाली रसोईया ने आरोप लगाया था कि छात्राओं की उपस्थिति में शिक्षक और प्यून रात में 8 से 11 बजे के बीच मुर्गा और शराब पार्टी करते हैं। जबकि नियम के अनुसार, बालिका छात्रावास में किसी भी पुरुषों का जाना पूर्णत: प्रतिबंधित है फिर भी छात्रावास में जाकर खुले आम दारू मुर्गा पार्टी की जाती है। रसोइया के इस आरोप के बाद जनप्रतिनिधियों ने भी इस पर आपत्ति दर्ज कराई गई थी।

जानकारी के मुताबिक दारू पार्टी करने वालों में दीपक सैयाम जो माध्यमिक कन्या शाला बजाग में प्यून के पद पर पदस्थ हैं, कंम्यूटर आपरेटर सोभा राम धुर्वे,  शिक्षक कालका प्रसाद मार्को, जंनपद पंचायत के प्यून नूतन, शासकीय हायर सेकेण्डरी प्रार्चाय साहब सिंह मरावी भी दारू-मुर्गा पार्टी में शामिल होते थे। रसोइयां की शिकायत के बाद कलेक्टर विकास मिश्रा ने मामले में संज्ञान लेते हुए डीपीसी से घटना की जांच कराई और सही पाए जाने पर तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है।

श्रावण मास में भक्त बाबा महाकाल का कर सकेंगे जलाभिषेक, लगाए जाएंगे जल पात्र

अग्नि सुरक्षा का पालन नहीं करने पर जिला प्रशासन ने दो होटल किए सील

IMD ने प्रदेश के 60% से ज्यादा हिस्से में जारी किया बारिश का येलो अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -