RRR के सामने पिट गया जॉन की मूवी 'अटैक' का कलेक्शन
RRR के सामने पिट गया जॉन की मूवी 'अटैक' का कलेक्शन
Share:

जॉन अब्राहम की एक्शन पैक्ड मूवी अटैक 1 अप्रैल को थ‍िएटर्स में रिलीज की जा चुकी है. लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बनी इस मूवी को क्रिट‍िक्स और ऑड‍ियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. अब अटैक के पहले दिन का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन भी सामने आ ही चुका है. 

बॉक्स ऑफ‍िस रिपोर्ट्स के अनुसार जॉन की कोविड ने बेहद धीमी ओपन‍िंग की.  कुछ ख़बरों का कहना है कि अटैक ने पहले दिन महज 3 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन कर पाई है. अटैक का सामना RRR से था, जिस वजह से मूवी को बॉक्स ऑफ‍िस पर ट‍िके रहने के लिए बहुत मशक्कत करना पड़ गया है. वहीं RRR ने बॉक्स ऑफ‍िस पर अपनी ताबड़तोड़ कमाई अब भी देखने के लिए मिल रही है. फिल्म पहले हफ्ते 130 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा छूने में कामयाब हो चुकी है. 

अटैक मूवी के लिए यह ओपन‍िंग उम्मीद से भी कम है. अनुमान लगाए जा रहे थे क‍ि मूवी कम से कम 5 करोड़ के कलेक्शन से अपना खाता खोल सकती है. अटैक का यह कलेक्शन, जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते 2 से भी कम बताया जा रहा है. बीते वर्ष नवंबर 2021 में रिलीज हुई सत्यमेव जयते 2 ने ओपन‍िंग डे 3.22 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. ऐसे में पिछली फ्लॉप मूवी से भी कम कलेक्शन करना, जॉन के लिए निराशाजनक है.

'भारत माता की जय' बोलने पर काट दी जुबान, विवेक ने फिर शेयर किया डरावना सच

बेटे से मिलकर लौटी मलाइका को करीना ने भेजी ढेर सारी डिश, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

जल्द ही जासूस के किरदार में नज़र आने वाली है श्रिया पिलगांवकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -