चीन का शहर डेटिंग पार्टियों का आयोजन करते हुए अपने डेटाबेस बना रहा है
चीन का शहर डेटिंग पार्टियों का आयोजन करते हुए अपने डेटाबेस बना रहा है
Share:

 

चीन के उत्तरी शहर लुआनझोउ में अधिकारियों ने हाल ही में घोषणा कि की  वे एक बड़ा डेटाबेस बना रहे हैं जिसमें अविवाहित पुरुषों और महिलाओं की व्यक्तिगत जानकारी दर्ज की जाएगी।

वर्तमान कोविड -19 के प्रकोप के कारण, जिसने लोगों के जीवन को बाधित कर दिया है, लुआनझोउ के अधिकारियों ने वाइस को सूचित किया कि सरकारी कर्मचारियों  के लिए मेल खाने वाले कार्यक्रमों की व्यवस्था की जा रही थी, साथ ही साथ ब्लाइंड डेटिंग सत्र भी आयोजित किए जा रहे थे।

इस साल पहले से ही दो समूह डेटिंग कार्यक्रम देखे जा चुके हैं, जिसमें प्रसिद्ध ऐप टिकटॉक के मूल चीनी संस्करण डॉयिन पर नए साल की पूर्व संध्या के लिए एक वर्चुअल डेटिंग पार्टी की योजना बनाई गई है। स्थानीय नगरपालिका प्रशासन के एक प्रतिनिधि ने इस सप्ताह चीन वीबो माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा कि वाइस की एक रिपोर्ट के अनुसार, "घटनाओं के माध्यम से एकल पुरुषों और महिलाओं को एक साथ लाना" का लक्ष्य है।

इसके अलावा, "युवा-अनुकूल शहर" के रूप में लुआनझोउ की अनुकूल विशेषताओं पर जोर देकर, "अधिकारियों ने वाइस को सूचित किया कि जनता के सदस्यों ने डेटिंग समुदाय का अनुरोध किया था।

दूसरी ओर, कई वीबो उपयोगकर्ताओं ने इस प्रयास के बारे में संदेह व्यक्त किया। "आधुनिक चीन को प्राचीन तरीकों पर लौटने के लिए राजी करने में बहुत अधिक समय लगेगा।" लोग महत्वपूर्ण परिवर्तन करने के लिए अपनी जीवन शैली से बहुत संतुष्ट हैं,।" 

इस बीच, चीन की लैंगिक असमानता एक प्रमुख मुद्दा बनी हुई है, इस साल चीनी सरकार द्वारा जारी किए गए आंकड़ों से पता चलता है कि देश में महिलाओं की तुलना में 35 मिलियन अधिक एकल पुरुष हैं। 

कोरोना से मरने वालों की संख्या में रूस ने ब्राजील को पीछे छोड़ा

यूरोप के 2022 में वैसा होने की संभावना नहीं है जैसा वह 2021 में था: मर्केल

बेकाबू हुआ 20 टन वजनी रूसी सैन्य सैटेलाइट, धरती पर गिरना तय-मचेगी तबाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -