इस गांव के बच्चे 6 वर्ष की आयु में ही बनाने लग जाते है मर्दों की तरह संबंध
इस गांव के बच्चे 6 वर्ष की आयु में ही बनाने लग जाते है मर्दों की तरह संबंध
Share:

ये दुनिया बड़ी अजीब है , यहां न जाने कैसे-कैसे लोग रहते है और उनके अजीब अजीब रिवाज भी होते है, जिन्हें सुनकर होश ही उड़ जाते है। साथ ही हम सोचते है की ऐसा कैसे हो सकता है? आइए ऐसी ही कुछ घटना हम आपको बताते है। वैसे आज के इस दौर में माँ-बाप अपने बच्चे को छोटी उम्र से ही अच्छी बातें और उन्हें खेलने के लिए अच्छे खिलौने देते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जनजाति के बारें में बताने वालें हैं जहां पर बच्चे 6 साल की उम्र से ही सेक्स करने लगते हैं।

पापुआ न्यू गिनी के बच्चे 6 साल की उम्र में ही सेक्स करने लगतें हैं। हैरान होने की जरूरत नही है यहां पर व्यस्क मर्द के मुकाबले में 6 के बच्चे भी सेक्स करतें हैं। यहां पर 6 साल के लड़के को वह सभी अधिकार मिलता है। 6 साल की उम्र सेक्स करने वाले ट्रोब्रिएंडर्स जनजाति समूह के बच्चे होते हैं। इस जनजाति में लड़कियां 6 साल से लेकर 8 साल की उम्र तक के बीच में सेक्स करना शुरू कर देती हैं।

वैसे आम तौर कहा जाता है की लड़का 18 साल के उम्र सेक्स कर सकता है लेकिन यहां पर मामला विपरीत है। हैट्रोब्रिएंडर्स जनजाति के रिवाज भी अपने आप में बड़े बहुत अलग हैं। अगर यहां पर लड़की को अपनी तरफ लुभाना है तो उसके लिए वो तरह तरह के आवाज निकालते हैं और उन्हें सेक्स करने की भी पूरी आजादी होती है। लेकिन इन सब के बीच एक नियम भी होता है। सेक्स करने की आजादी तो है लेकिन आप लड़की के साथ खाना नही खा सकतें हैं। इस नियम का पालन आज भी यहां पर लोग करते हैं। भले ही दुनिया आज आगे बढ़ गया हो लेकिन कुछ रीती-रिवाज अपने आप आज भी कायम चले आ रहें हैं।

सामने आई एलियंस के ग्रह होने की खबर, जानिए कितनी है इस बात में सच्चाई

ऐसा अनोखा ब्रिज जहाँ कार और विमान दोनों का होता है आवागमन

इस चीज के आगे शराब का जाम भी पड़ जाता है फीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -