क्या आपने देखी है कभी दो मुँह वाली बिल्ली
क्या आपने देखी है कभी दो मुँह वाली बिल्ली
Share:

इन दिनों एक बिल्ली सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लेकिन ये कोई नार्मल बिल्ली नहीं है बल्कि इस बिल्ली के दो मुँह है. जी हाँ... दो मुँह वाली इस बिल्ली का जन्म 12 दिसंबर को हुआ था. इसका नाम बेट्टी बी है. डॉक्टरों की माने तो आमतौर पर ऐसे जीव ज्यादा समय तक जिन्दा नहीं रह पाते है लेकिन ये बिल्ली जिन्दा भी है और सही सलामत भी है. इस बिल्ली का फेसबुक पर भी अकाउंट है जिसमे बिल्ली के कई फॉलोवर्स है. इस बिल्ली की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

इस बिल्ली की देखरेख बहुत ही सावधानी से की जाती है. खासतौर से इसे खाना खिलाने में बहुत समय लगता है. इस बिल्ली को खाना खिलाने में पुरे 2 घंटे लगते है. इस बिल्ली का जन्म साउथ अफ्रीका में हुआ था. इस बिल्ली को सँभालने वाले व्यक्ति का कहना है कि ''उसके अंदर अच्छे से दूध नहीं पहुंच पा रहा है. जिसके बाद वो काफी संघर्ष कर रही है. दूध के अंदर जाते ही वो उल्टी कर देती है. लेकिन मैंने सोचकर रखा है कि मैं इसे जिंदगी जीने के लिए हर मुमकिन कोशिश करूंगा.''

सोशल मीडिया पर इस बिल्ली को खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इसे भगवान का अवतार मान रहे है. आप भी देखिये दो मुँह वाली इस बिल्ली का वीडियो.

 

रहस्य्मयी कुआँ, जहाँ हर चीज़ बन जाती है पत्थर

बुजुर्ग महिला की ये बातें सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

12 साल तक बना रहा गूंगा, अब हुआ ऐसा हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -