Share:
कार आई और महिला शिक्षिका को उठाकर ले गई..! कर्नाटक में दिनदहाड़े किडनेपिंग, जांच में जुटी पुलिस
कार आई और महिला शिक्षिका को उठाकर ले गई..! कर्नाटक में दिनदहाड़े किडनेपिंग, जांच में जुटी पुलिस

बैंगलोर: कैमरे में कैद अपहरण के एक चौंकाने वाले मामले में, आज सुबह कर्नाटक के हसन जिले में एक 23 वर्षीय स्कूल शिक्षिका को तीन लोगों ने एक एसयूवी में जबरदस्ती बिठाकर किडनैप कर लिया। CCTV फुटेज में महिला अर्पिता को उस स्कूल के पास दिखाया गया है, जहां वह पढ़ाती थी। पुरुष अंदर आते हैं और धीरे-धीरे आ रही एक एसयूवी उसके पास रुकती है, इससे पहले कि उसे पकड़कर अंदर खींच लिया जाता है।

पुलिस के अनुसार, अर्पिता की मां ने रिश्तेदार रामू पर उसके अपहरण में शामिल होने का आरोप लगाया है. परिवार ने कहा है कि दोनों करीब चार साल से रिलेशनशिप में थे। पुलिस ने कहा कि तीन टीमें बनाई गई हैं और वे हर पहलू से मामले की जांच कर रही हैं। हसन पुलिस प्रमुख मोहम्मद सुजीता ने कहा कि "महिला एक स्कूल में काम करती थी। उसका उस दिन अपहरण कर लिया गया जब स्कूल बंद था। जब स्कूल बंद था तो वह घर छोड़कर स्कूल क्यों गई? क्या वहां कोई समारोह था या वह किसी अन्य काम से बाहर गई थी? हम हम इस सब की जांच कर रहे हैं।" 

बता दें कि, कवि और दार्शनिक कनक दास की जयंती, कनक दास जयंती के अवसर पर आज कर्नाटक में स्कूल बंद हैं। घटना का CCTV फुटेज एक गली के पास घूम रहे एक व्यक्ति से शुरू होता है। इसके तुरंत बाद, एक महिला, जिसकी पहचान अर्पिता के रूप में हुई, गली से निकलती है। इसी दौरान एक एसयूवी धीरे-धीरे उसके पास आती है। जल्द ही, एक आदमी सड़क पर भागता है। उसके साथ गली के बाहर घूम रहा एक आदमी भी शामिल हो जाता है और दोनों महिलाओं को पकड़ लेते हैं। कार का दरवाज़ा खुलता है, एक और आदमी निकलता है और तीनों महिलाओं को कार में धकेल देते हैं। इसके बाद एसयूवी वहां से निकल जाती है। पुलिस ने बाद में अपराध स्थल का दौरा किया और स्थानीय निवासियों से घटना के बारे में बात की।

पटना: बरात में घुसकर महिलाओं के साथ नाचने लगे गुंडे, रोकने पर युवक की गोली मारकर हत्या, बिहार पुलिस के हाथ खाली !

नहीं बदला अब भी यूपी में जात-पात का मसला...सार्वजनिक नल से पानी पीने पर दलित की कर दी पिटाई

सड़क पर सफाई कर रही थी महिला कर्मचारी बेकाबू कार ने मारी टक्कर और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -