Share:
पटना: बरात में घुसकर महिलाओं के साथ नाचने लगे गुंडे, रोकने पर युवक की गोली मारकर हत्या, बिहार पुलिस के हाथ खाली !
पटना: बरात में घुसकर महिलाओं के साथ नाचने लगे गुंडे, रोकने पर युवक की गोली मारकर हत्या, बिहार पुलिस के हाथ खाली !

पटना: बिहार की राजधानी पटना से सामने आई एक चौंकाने वाली घटना में, प्रिंस सिन्हा नाम के एक युवक को एक शादी के जुलूस में मामूली झड़प पर अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। रिपोर्ट के मुताबिक, आलमगंज थाना क्षेत्र के बलवरगंज स्थित फायर ब्रिगेड कार्यालय के पास एक बारात चल रही थी, तभी कुछ बिन बुलाए अनजान लोग बारात में शामिल हो गए और बारात में चल रही महिलाओं के साथ डांस करने लगे।  बताया गया है कि जब मृतक युवक पी प्रिंस सिन्हा ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। 

इसके बाद बदमाश प्रिंस सिन्हा को कुछ दूर ले गए और फिर गोली मारकर मौके से फरार हो गए। इसके बाद घायल युवक को तुरंत नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (NMCH) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पता चला है कि मृत युवक प्रिंस सिन्हा दो बच्चों का पिता है जो अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने पहुंचा था। घटना के बारे में एक ब्रीफिंग में, पटना सिटी के सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर (SDPO) ने कहा कि, “आलमगंज पुलिस स्टेशन सीमा के तहत बलवारगंज में कुछ लोगों के बीच झड़प के बाद एक शादी के जुलूस में एक व्यक्ति को गोली मार दी गई थी। प्रिंस कुमार को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। पुलिस द्वारा हमलावरों की पहचान की जा रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।'

मुजफ्फरपुर में DJ पर गाना बजाने को लेकर युवक की हत्या:-

इसी प्रकार की एक अन्य घटना मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के गढ़ा हसन गांव से सामने आई है, जिसमें बुधवार, 29 नवंबर को एक शादी समारोह में गाना बजाने को लेकर हुए विवाद में ट्रॉली कर्मचारियों ने विवेक कुमार नाम के एक युवक की हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाम को पसंदीदा गाने बजाने को लेकर कुछ ग्रामीणों और ट्रॉली मजदूरों के बीच मामूली झड़प हो गई, जिसे गांव के कुछ बुजुर्गों के हस्तक्षेप के बाद सुलझा लिया गया। हालांकि बाद में ट्रॉली कर्मी एक युवक को जबरन ट्रॉली पर ले गए और उसे पीटना शुरू कर दिया।

घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने ट्रॉली का पीछा किया, जिसके बाद मजदूर विवेक को फेंककर मौके से भाग गए। इसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया, हालांकि बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  गौरतलब है कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति के कारण नीतीश कुमार के नेतृत्व वाला सत्तारूढ़ गठबंधन, विरोधियों के निशाने पर है। हत्या, लूट, महिलाओं के खिलाफ अपराध और सांप्रदायिक हिंसा जैसे अपराधों को रोकने में विफल रहने के लिए महागठबंधन सरकार की आलोचना हो रही है।

नहीं बदला अब भी यूपी में जात-पात का मसला...सार्वजनिक नल से पानी पीने पर दलित की कर दी पिटाई

सड़क पर सफाई कर रही थी महिला कर्मचारी बेकाबू कार ने मारी टक्कर और फिर

असम पुलिस ने पकड़ी ड्रग्स की बड़ी खेप, 15 करोड़ की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -