यह काल गर्ल अतरंग संबंधों में पाना चाहती है गोल्ड मेडल
यह काल गर्ल अतरंग संबंधों में पाना चाहती है गोल्ड मेडल
Share:

जब पूरी दुनिया इस समय ओलम्पिक के रंग में रंगी हुई थीं हर कोई अपने तरीके से इसकी मस्ती में डूबा हुआ था। खिलाडिय़ों के साथ ही उनके प्रशंसक भी सुर्खियों में रहने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे। सुर्खियां बटोरने के लिए कुछ ऐसा ही किया था, ब्राजील की 23 साल की कॉल गर्ल जुलिआना ने।

उन्होंने कुछ ऐसा कहा था, जिसके चलते वे चर्चा में आ गई थीं। उस वक्त जुलिआना का कहना था कि ओलम्पिक में यौन सम्बंध के जरिए वह अपना गोल्ड हासिल करना चाहती थी। वह चाहती थी, कि खिलाड़ी भी उससे क्लाइंट के रूप में सम्पर्क करें। और अब भी उसका कहना है कि वह किसी खिलाड़ी को अपना बॉयफ्रेंड भी बनाना चाहती हैं। वैसे ब्राजील में कॉल गर्ल फेसबुक और टिंडर के जरिए अपने क्लाइंट से संपर्क करते हैं। ब्राजील में कॉल गर्ल का काम करने की कानूनी मान्यता मिली हुई है। हालांकि, पुलिस कई बार इसे कंट्रोल करने की कोशिश करती है।

ब्राजील में करीब 12,000 कॉल गर्ल काम करती हैं। ऐसे में इनकी एडल्ट इंडस्ट्री में भी कॉम्पीटिशन काफी टफ हो गया है। ऐसे में इस पेशे से जुड़ी हुईं लड़कियां ओलम्पिक जैसे दूसरे आयोजनों में अपने बयानों के तीरों से क्लाइंट खोजते हैं।

इनका मानना है कि ऐसा करने से लोगों का ध्यान आपकी ओर जाता है। साथ ही इनका मानना है कि ओलम्पिक जैसे अन्य दूसरे इवेंट में उन्हें क्लाइंट भी ज्यादा मिल जाते हैं और प्राइस भी अधिक मिलती है। उसका मानना है कि वह काफी पैसे कमा लेगी। और वे ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाना चाहती है।

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

इस महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

लड़कियों को भी होता है स्वप्न दोष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -