शादी में दुल्हन की सहेलियों ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर फटी रह गई लोगों की आंखे
शादी में दुल्हन की सहेलियों ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर फटी रह गई लोगों की आंखे
Share:

पश्चिमी देशों में शादियों में ब्राइड्समेड्स का महत्वपूर्ण किरदार होता है। ये दुल्हन के साथ रहने वाली कुछ कुवांरी लड़कियां होती हैं। सामान्य रूप से दुल्हन की सहेलियां ही ब्राइड्समेड्स बनती हैं। मगर हाल में चीन के हेनन प्रांत में जब एक लड़की की शादी हुई तो  ब्राइड मेड्स मिलना कठिन हो गईं क्योंकि लड़की की एक भी सहेली नहीं थी बल्कि उसके सारे दोस्त लड़के ही थे.

वही ऐसे में जब उसकी शादी हुई तो वहां 3 ब्राइड मेड्स पहुंची तो लोग उन्हें देखकर दंग रह गए। क्योंकि इनमें कुछ तो गड़बड़ थी। इन सभी ने फुल स्लीव्स वाले गुलाबी गाउन पहने थे। शादी के चलते शूट किए गए इनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए तो लोग हंस पड़े। दरअसल, लड़कियों के कपड़ों में ये दुल्हन के लड़के फ्रेंड थे क्योंकि उसकी कोई सहेली तो थी ही नहीं। सबने गाउन पहनकर लंबे बालों वाले विग लगाए हुए थे। यकीनन शादी में पहुंचे मेहमानों ने इस जुगाड़ को तुरंत पकड़ लिया होगा तथा उन्हें भी हंसी आ गई होगी। इन ब्राइड्समेड्स के बॉडी लैंग्वेज से ही सच पता लग जा रहा था।

वही इनमें से एक को देखकर तो लग रहा है कि वह लड़कियों के ऑउटफिट में खड़ा बड़ा शर्मिंदा हो रहा है। कुछ व्यक्तियों ने अनुमान लगाया कि वे दुल्हन के भाई हो सकते हैं जो उसकी सहायता कर रहे होंगे, जबकि अन्य ने कहा कि उन्हें इसके लिए पैसे मिले होंगे। सोशल मीडिया पर ये फोटोज वायरल हुईं तो लोगों ने इसपर कई सारे कमेंट किए। किसी ने लिखा- ऐसे दोस्त होने चाहिए, मानना पड़ेगा। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

इन एनर्जी वामपिरेस से रहे सावधान

पतले बालों से पाना चाहते है छुटकारा तो अपनाएं ये आसान तरीका

वजन घटाने के चक्कर में कही मांसपेशियां तो कमजोर नहीं कर रहे है आप?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -