डेटिंग एप पर लड़के ने लिखा ऐसा बायो, देखकर लोगों में छिड़ गई जंग
डेटिंग एप पर लड़के ने लिखा ऐसा बायो, देखकर लोगों में छिड़ गई जंग
Share:

आज के वक़्त में लोग डेटिंग ऐप का बहुत ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। इसमें जात पात को किनारे कर लोगों को अपने जैसी पर्सनालिटी के पार्टनर को तलाशने में सरलता होती है। यहां प्रोफाइल पर छोटा सा इंट्रो लिखकर लोग अपने बारे में खबर देते हैं। इसी इंट्रो में एक व्यक्ति ने कुछ ऐसा लिख दिया कि सोशल मीडिया पर बहस ही छिड़ गई।

दरअसल, ट्विटर पर एक दिशा नाम की प्रोफाइल से डेटिंग एप बम्बल की एक प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट साझा किया गया। इस प्रोफाइल का इंट्रो थोड़ा हैरतंअगेज था। जिसमें लिखा था - उनके साथ डेट करने के लिए लड़की को ब्राह्मण होना चाहिए तथा साथ ही नॉन स्मोकर भी। पोस्ट के कैप्शन में दिशा ने कटाक्ष करते हुए लिखा था- 'पढे़ लिखे व्यक्तियों में जात पात का कोई पक्षपात नहीं है'।

वही अब व्यक्ति के इसी डेटिंग एप बायो को लेकर पूरे सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया है। कई लोग कह रहे हैं कि ये उसकी अपनी पसंद है। शायद वो बाद में रिश्ते में आगे जाकर कोई अड़चन न चाहता हो। वहीं कई लोग कह रहे हैं कि वर्ष 2023 में इस प्रकार की छोटी सोच कौन रखता है? आपको बता दें कि डेटिंग एप पर अजीब इंट्रो की ये कोई पहली घटना नहीं है बल्कि पहले भी ऐसे मामले आते रहे हैं।

पत्नी के बारे में पति को ऐसी बात पता चली कि पैरों तले खिसक गई जमीन

टैटू बनवाना लड़की को पड़ा महंगा, कुछ घंटों बाद हो गया बुरा हाल

अपनी ही दोस्त के चेहरे पर एसिड डालकर जला दिया चेहरा, हैरान कर देने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -