Ex-Girlfriend से लड़के ने लिया ऐसा बदला, जिसने देखा वो रह गया दंग
Ex-Girlfriend से लड़के ने लिया ऐसा बदला, जिसने देखा वो रह गया दंग
Share:

तुर्की से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ इज्मिर में हाल में एक व्यक्ति ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से ऐसा बदला लिया कि चर्चे हो गए। यह घटना बीते सप्ताह रात लगभग 9:00 बजे हुई, जब इज़मिर के बालकोवा जिले में सिमेन स्ट्रीट पर एक अपार्टमेंट बिल्डिंग के सामने 2 दर्जन से ज्यादा खाने के पार्सल आ गए। अलग- अलग रेस्टोरेंट के पार्सल एवं 50 से अधिक फूड डिलीवरी बॉयज की भीड़ के अजीब नजारे को राहगीरों ने कैमरों में कैद कर लिया। ये सारा खाना एक ही महिला के लिए आया था जिसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि हुआ क्या है।

मामला जल्दी ही प्रेस की नजर में आ गया तथा तहकीकात शुरू करने में समय नहीं लगा। पता चला कि एक महिला को ये सारे फूड पार्सल एक व्यक्ति ने फर्जी नाम से भेजे थे। ऑर्डर करने के साथ ही व्यक्ति ने फूड ऐप येमेकसेपेटी के कैश-ऑन-डिलीवरी विकल्प का फायदा उठाया था जिससे महिला को पैसे देने पड़ें एवं डिलिवरी बॉयज के साथ विवाद का सामना करना पड़े। पता चला कि शख्स महिला का एक्स बॉयफ्रेंड था तथा रिश्ता टूटने पर उसे परेशान करने के लिए ये सब कर रहा था। व्यक्ति ने सही फोन नंबर का इस्तेमाल करने की भी जहमत नहीं उठाई थी, इसकी जगह उसने संदिग्ध नंबर 0555 555 55 55 का इस्तेमाल किया था। 

हालांकि कुछ रेस्टोरेंट्स ने अजीब नंबर देखा तथा पुष्टि के लिए उस पर कॉल करने का प्रयास किया, मगर कुछ ने ये प्रयास भी नहीं किया। परिणाम ये हुआ कि तकरीबन एक ही वक़्त में एक ही पते पर 50 से अधिक ऑर्डर पहुंचे तथा डिलीवरी बॉय बिल्डिंग के बाहर पेमेंट का इंतजार करते नजर आए। कमाल तो ये है कि इतने सब के बाद भी किसी भी रेस्तरां ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने के बारे में नहीं सोचा। किसी ने संदिग्ध को ढूंढा भी नहीं। मगर पत्रकारों द्वारा संपर्क किए जाने पर इज़मिर के कई रेस्टोरेंट्स ने प्रैंक का शिकार होने की बात कबूल की। एक रेस्तरां मालिक ने कहा कि कई अन्य रेस्तरां ने उन्हें फर्जी ऑर्डर के बारे में चेतावनी देने के लिए फोन किया था, मगर तब तक खाना डिस्पैच चुका था। सभी ऑर्डर वापस आ गए तथा धिक्तर खाना फेंकना पड़ा। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि शख्स को प्यार में धोखा मिला था मगर कुछ समाचार आउटलेट्स ने इसे इसी तरह रिपोर्ट भी किया है। 

एक बार फिर चुनावी मौसम में घायल हुईं ममता बनर्जी, पिछली बार पैर में चढ़ा था प्लास्टर, Video

भारत ने रचा इतिहास, बो आर्च स्ट्रिंग गर्डर से जुड़ा कोस्टल रोड और बांद्रा-वर्ली सी-लिंक

भारतीय तीरंदाज़ ज्योति सुरेखा ने रचा इतिहास, विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप में हासिल किया प्रथम स्थान, जीता गोल्ड मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -