प्रेमिका के लिए हदें पार गया प्रेमी, जानिए पूरा मामला
प्रेमिका के लिए हदें पार गया प्रेमी, जानिए पूरा मामला
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में गर्लफ्रेंड के लिए महंगे मोबाइल खरदीने तथा उसकी हर फरमाइश पूरी करने के चक्कर में प्रेमी को कर्ज लेना भारी पड़ गया। प्रेमी ने कर्ज तो ले लिया। किन्तु उसे वह चुका नहीं पा रहा था। कर्जे से मुक्ति पाने के लिए उसने योजना बनाई। मगर उस योजना में वह स्वयं ही फंस गया तथा अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

घटना उल्हासनगर के शांतिनगर की है। यहां रहने वाले सोनू हरिराम भारती ने 14 अगस्त को पुलिस स्टेशन में अपने रिश्तेदार विजय कुमार चंद्रभान भारती के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई। उसने कहा कि अपहरणकर्ताओं ने उससे दो लाख रुपये की फिरौती मांगी है। मध्यवर्ती पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस मामले को गंभीरता से लिया तथा तहकीकात आरम्भ कर दी।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर कड ने तहकीकात के लिए टीम का गठन किया। टीम विजय कुमार का पता लगाने में जुट गई। आखिरकार पुलिस ने कर्नाटक की रेलवे पुलिस के सहायता से विजय कुमार को कर्नाटक के रायचूर से तलाश निकाला। उन्हें पता चल गया था कि विजय का अपहरण नहीं हुआ है। बल्कि उसके संबंधी ने पुलिस में झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने अपराधी विजय को गिरफ्तार कर लिया तथा उल्हासनगर लेकर आई। पूछताछ में विजय ने पुलिस को कहा कि उसने अपना कर्ज चुकाने के लिए स्वयं के अपहरण का षड्यंत्र रचा था। दरअसल, विजय कर्ज में डूब गया था। वह अपनी प्रेमिका की हर मांग पूरी करना चाहता था। उसे नहीं पता था कि कर्ज लेना उसे कितना महंगा पड़ जाएगा। उसने अपहरण का झूठा केस दर्ज करवाया था। फिलहाल अपराधी से पूछताछ की जा रही है कि उसने कहां से और कितने पैसों का कर्ज लिया था। आगे की कार्रवाई जारी है।

'ये गिरफ्तारी एक नई क्रांति लेकर आएगी...', ख़बरों में छाया राकेश टिकैत का ट्वीट

CM भगवंत मान ने लिया ये ऐतिहासिक फैसला

'उसको बोल चुप रहे खाल खींच दूंगी', गार्ड से बदसलूकी वाली गालीबाज महिला अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -