Opera ब्राउजर के बड़े बदलाव
Opera ब्राउजर के बड़े बदलाव
Share:

ओपेरा ब्राउजर में नया अपडेट फीचर्स आया है. यह डेस्कटॉप ब्राउजर के लिए हैं. इसके माध्यम से आप कई तरह के मैसेजिंग प्लेटफॉर्म को यूज कर सकते हैं. कंपनी कई महीनो से इस डेस्कटॉप को पूरी तरह री डिजाइन करने पर काम कर रही थी.

इस ब्राउजर का इस्तेमाल आप फेसबुक मैसेंजर, व्हाट्सऐप और टेलीग्राम, ऐसे इंस्टैंट मैसेजिंग सर्विस के लिए कर सकते है. साथ ही इस ब्राउजर को आप अपनी पसन्द के हिसाब से भी सेट कर सकते है. जिससे आप इसे आसानी से ऐक्सेस कर सकेंगे. नए अपडेट के बाद आप ओपेरा ब्राउजर में यूज किए गए चैट्स के दौरान किसी फोटो को ड्रैग करके सेंड कर सकते हैं.

नए आइकन, एनिमेशन, कलर स्कीम और सिक्योरिटी फीचर्स-

इसके नए अपडेट में नए आइकन दिए है, और सिक्योरिटी एवं  प्राइवेसी के लिए इसमें फीचर्स शामिल किये गए है. इसमें नए डिजाइन में एनिमेशन भी नए दिखेंगे. कंपनी के मुताबिक अब टॉप लेवल पेज पर अगर HTTPS नहीं है तो यूजर को वॉर्निंग दी जाएगी. चैट ऑप्शन के अलावा कम्पनी ने Opera Reborn प्रोजेक्ट के तहत नए यूजर इंटरफेस को डेवेलप कर रही थी. इस नए ओपेरा ब्राउजर में शॉर्टकट्स स्पीड डायल होमपेज पर हेमशा दिखेंगे. यानी ब्राउजिंग करते समय भी यूजर चाहें तो चैटिंग कर सकते हैं. Windows 10 ओएस में ये अपडेट ये देखने में काफी यूजर फ्रेंडली और आसान लगते हैं.

Micromax Canvas 2 (2017) Airtel 4G के साथ होगा लॉन्च

जानिए Huawei Honor 8 Lite के फीचर्स और कीमत

Amazon हेडफोन सेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -