दिन भर की बड़ी हलचल एक साथ
दिन भर की बड़ी हलचल एक साथ
Share:

दिनभर की बड़ी खबरें 

-आज पीएम मोदी ने मन की बात के 42वें  संस्करण रेडियो के माध्यम से देश को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस बार मन की बात की शुरुआत रामनवमी की शुभकामनाओं के साथ की. उन्होंने कहा लोगों के सुझावों के लिए धन्यवाद दिया.उन्होंने कहा कि मन की बातें मौसम के साथ बदल रही है और मन की बात से देश का मौसम बदल रहा है.

-भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पाकिस्तान की करतूतों पर कहा कि पाकिस्तान की ओर से फायर की गई हर गोली का जवाब बम से दिया जाएगा, यही एक मात्र समाधान है.

-नेताओं के उलजुलूल बयान कोई नई बात नहीं है और उनमे भी विधायक कब क्या बोल जाये कुछ कहा नहीं जा सकता. अपनी बेबाक बयानबाजी और दबंगई के लिए सुर्खियों में रहने वाले विधायकों की परंपरा को बढ़ाते हुए मध्य प्रदेश के गुना में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने महिला दिवस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अत्याचार रोकने हैं तो लड़कियों को बॉयफ्रेंड बनाने बंद कर देने चाहिए.

-बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद अपना गुनाह कुबूल करने वाले आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने भारी दबाव और चहुँमुखी निंदा के बाद कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है. उनके साथ साथ उप कप्तान डेविड वार्नर ने भी पड़ का त्याग कर दिया है. इसके बाद टेस्ट सीरीज के बाकी मैचों और मौजूदा टेस्ट के लिए टीम पैन को टीम कप्तानी सौपी गई है. क्रिकेट को शर्मसार और कलंकित करने वाले स्टीव स्मिथ के लिए ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) से कहा था कि उन्हें टीम की कप्तानी से जल्द हटाया जाए. 

-यूपी ATS के हाथ टेरर फंडिंग नेटवर्क के गिरेबान तक

-हार्दिक पटेल की अन्ना आंदोलन को ना   

-यूपी पुलिस ने किये 24 घंटे 6 एनकाउंटर   

-मोहम्मद शमी का हुआ एक्सीडेंट 

सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौत

क्रॉस वोटिंग के लिए मिला था 10 करोड़ रुपये का ऑफर- रफीक अंसारी

रामनवमी: त्रेता युग का 'खांडव वन', जहाँ ठहरे थे राम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -