इस स्मार्टफोन में यूजर के लिये बेहतरीन सुरक्षा फीचर !
इस स्मार्टफोन में यूजर के लिये बेहतरीन सुरक्षा फीचर !
Share:

सैमसंग हमेशा से अपने यूजर की काफी सारी समस्याओं को अपने स्मार्टफोन के माध्यम से सुलझाती आ रही है. इसी के चलते एक बार फिर कुछ ऐसे फीचर के बारे में बताते है जो स्मार्टफोन में हो तो यूजर को काफी तरह से सुरक्षा मिल सकती है. इस प्रकार के दो फीचर के बारे में आपको बताते है. इसके साथ ही दोनों ही फीचर का समावेश एक ही स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी जे 3 प्रो में किया गया है.

- अल्ट्रा सेविंग मोड, स्मार्टफोन के बढ़ते चलन के चलते स्मार्टफोन निर्माता कंपनी में तो प्रतिस्पर्धा देखने को मिलती है, टेलीकम्युनिकेशन कंपनी भी अलग-अलग तरीके से नए पैक मार्केट में लाती है. तो अल्ट्रा डाटा सेविंग मोड को चालू करते ही यूजर अपने मोबाइल डाटा का 50 प्रतिशत डाटा को बचा सकता है. 

- एस बाइक मोड, यूजर के द्वारा यह काफी फायदेमंद साबित होने वाला फीचर है, जो यूजर के ड्राविंग करने के दौरान यूजर को काफी तरह से मदद पहुंचने वाला है. ड्राइविंग करने के दौरान यदि आपको कोई कॉल आती है, तो आप कॉल तब तक रिसीव नहीं कर पायेगे जब ताकि आपकी बाइक रुक नहीं जाती. यह फीचर मोशन सेंसर पर काम करता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे. 

फेसबुक पर अब नहीं आयेगी ट्रैंडिंग स्टोरीज ढूढ़ने में दिक्कत !

xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल एव 4 जीबी रैम के साथ पेश किया

Xiaomi ने मी मैक्स के अपग्रेड वर्जन को पेश किया !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -