पाकिस्तान में हिंदू कपड़ा व्यापारी पर हमलावरों ने दागी गोलियां, हालात स्थिर
पाकिस्तान में हिंदू कपड़ा व्यापारी पर हमलावरों ने दागी गोलियां, हालात स्थिर
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कशमोर (सिंध) में एक हिन्दू कपडा व्यापारी पर दो अज्ञात बाइक सवार हमलावर द्वारा गोली मार दी गई. जिसके बाद हमलावार हवा में हथियार लहराते सबके सामने से फरार हो गए. गोली लगने से घायल हुए प्रकाश कुमार को स्थानीय अस्पताल 'गुदू' ले जाया गया, जहां डॉक्टर की टीम उसे बचाने को कोशिश में जुटी हुई है. डॉक्टरों के अनुसार अभी वह स्टेबल है.

जानकारी के अनुसार, 23 साल के प्रकाश कुमार को उस वक्त गोली मारी गई, जब वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था. अचानक दो अज्ञात व्यक्ति दुकान में आए, और जब दुकानदार प्रकाश ने बकाए पैसे की बात की तो हमलावर ने गोली चला दी. चश्मदीदों के अनुसार जान से मारने की कोशिश इस बात पर हुई की प्रकाश कुमार ने दो महीने पहले अपने ही इलाके मंदिर गली, कशमोर की एक महिला ग्राहक को कुछ कपड़े उधार में दिए थे, जिसकी कीमत लगभग 500 पाकिस्तानी रूपये थी. 

रविवार को जब वह महिला वापस प्रकाश के दूकान पर फिर से कपड़े लेने आई तो उस महिला से पुराना बकाया लौटने को कहा, जिस पर महिला ने कहा की आपके कपड़े ठीक नहीं थे. उसे आपको लौटना पड़ेगा. इस पर प्रकाश ने कहा की दो महीने से ज्यादा हो गए कपड़े लिए हुए और जब आज आपसे पैसे मांग रहा हूं तो आप कपड़े लौटाने की बात कर रही हो. इतने दिनों के बाद कपड़े कौन लौटाता है? इस बात पर महिला भड़क गई और वह से निकलकर अपने घर पहुंचकर रिश्तेदारो से इस वाक्ये को बताया. और फिर फौरन बाद उसके रिश्तेदार प्रकाश के दुकान पर पहुंचकर कुछ बहस के बाद प्रकाश को गोली मार कर फरार हो गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -