आपके फोन के चार्जिंग के बारे में बताएगा यह एप
आपके फोन के चार्जिंग के बारे में बताएगा यह एप
Share:

हमारे फोन में चार्जर को लेकर कई बार समस्या आती है. यहाँ तक कि कई बार चार्ज करते समय हमारे फोन में आग तक लग जाती है या फिर हमारे फोन कि बैटरी ख़राब हो जाती है. जिसके चलते कई बार हमे भारी नुकसान हो जाता है. किन्तु इस समस्या के समाधान के लिए एक नया एप आया है, जो आपके चार्जर के साथ आपके फोन में चार्जिंग को लेकर सारी जानकारी उपलब्ध कराएगा.

घर से दूर जाने पर कई बार आप किसी भी चार्जर का उपयोग कर फोन को चार्ज करने लगते हैं, लेकिन इससे आपका फोन सही तरीके से चार्ज नहीं हो पाता क्योकि उसे सही मात्रा में पावर सप्लाई नहीं मिलती.

किन्तु अब आप अपने फोन से ही पावर सप्लाई की जांच भी कर सकते हैं. जिसके लिए Ampere एप्लिकेशन बेहद ही सुविधा जनक है. इसको इंस्टॉल करने के बाद आॅरिजनल चार्जर को कनेक्ट करें और एम्पेयर एप्लिकेशन को आॅन कर दें. कुछ सेकेंड बाद ही चार्जिंग से जुडी सारी जानकारी आपके सामने आ जाएगी.

Ampere एप्लिकेशन आपको चार्जिंग के दौरान अधिकतम वोल्ट और न्यूनतम वोल्ट की जानकारी के साथ कितने वोल्ट से चार्ज हो रहा है यह भी जान सकोगे. वही यह एप आपके फोन में होने वाली पावर की खपत को भी दर्शाता है. जिससे आप अपने फोन्स को चार्जिंग के समय होने वाले नुकसान से बचा सकते हो. इस एप को आप बेहद आसानी से इनस्टॉल कर सकते हो.

iOS 10 के नए फीचर में मिलेंगे आपकी पसन्द के गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -