FIFA World Cup: कौन होगा इस बार चैंपियन, बताएगी यह बिल्ली

FIFA World Cup: कौन होगा इस बार चैंपियन, बताएगी यह बिल्ली

फीफा वर्ल्ड का आगाज हो चूका है.  इस आगाज के साथ रूस में मशहूर सिंगर और अभिनेता रॉबी विलियम्स के साथ रूस के मशहूर कलाकारों ने भी इस उद्घाटन कार्यक्रम में हिस्सा लिया. फीफा वर्ल्ड कप का रोमांच हर किसी के सर पर चढ़कर बोल रहा है लेकिन इसी रोमांच के बीच अब रूस में मशहूर हो रही है एक बिल्ली जो भविष्य बताती है. 

एचिलेस नाम की यह बिल्ली सेंट पीट्सबर्ग के हर्मिटेज म्यूजियम में रहती है. यह बिल्ली जन्म से बहरी है, और इस कारण इस बिल्ली को म्यूजियम में चूहों का शिकार करने के लिए रखा गया है. बिल्ली बहरी होने के कारण किसी भी काम में बड़ी आराम से अपनफ ध्यान लगा लेती है, यही कारण है कि पाल ऑक्टोपस की तरह यह बिल्ली भी फीफा वर्ल्ड कप में पॉपुलर हो रही है. 

हाल ही में फीफा वर्ल्ड कप में रस और सऊदी अरब का मैच हुआ. इस मैच में रूस ने शानदार जीत कर सऊदी अरब को 5 विकेट से हरा दिया था. हालाँकि इस मैच का परिणाम तो मैच के बाद आया लेकिन इस एचिलेस नाम की बिल्ली ने रूस की जीत पर पहले ही मोहर लगा दी थी. दरअसल इस बिल्ली के सामने आपको दो कटोरी रखनी होती है जिसमें खाना भी रखा होता है. दोनों कटोरी के साथ दोनों टीमों के झंडे होते है, बिल्ली जिस कटोरी का खाना खाएगी वो टीम मैच जीतेगी. 

ये कंपनी दे रही है कर्मचारियों को प्राइवेट जेट की सुविधा, जानिए क्यों ?

सिर्फ यह ऊंट ही नहीं और भी है अजूबे है इस दुनिया में

हँसे या रोएं, कंफ्यूज हो जाएंगे आप...