Share:
अखलाक हत्याकांड: केस वापस लेने के लिए धमका रहे है आरोपी
अखलाक हत्याकांड: केस वापस लेने के लिए धमका रहे है आरोपी

उत्तर प्रदेश के दादरी में हुए अखलाक हत्याकांड में, अखलाक के परिजनों ने जमानत पर छूटे दो आरोपियों पर गंभीर आरोप लगाए है. रिपोर्ट के अनुसार जमानत पर आये 18 आरोपियों में से दो आरोपियों ने अखलाक के भाई जान मोहम्मद से केस वापस लेने की लिए कहा, साथ ही न लेने की स्थिति में उनके परिवार वालों को नुकसान पहुंचाने की बात कही गई है. 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अगर आरोपियों ने अखलाक के परिवार वालों के सामने यह शर्त भी रखी कि अगर वो केस वापस लेते है तो आरोपी भी उनके ऊपर चल रहे गौ-हत्या का केस वापस ले लेंगे. ख़बरों के मुताबिक गौरव ओर विवेक नाम के दो आरोपी अखलाक के घर गए थे. इस बात को आरोपी विवेक के पिता ओम कुमार ने भी स्वीकार किया है. 

बता दें, बिसाहड़ा गांव में 2015 के सितंबर महीने में हुई इस घटना में भीड़ ने कथित तौर पर गोमांस रखने के चलते 52 वर्षीय अखलाक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. मामले को ढाई साल बीत चुके हैं और अभी भी परिवार न्याय का इंतज़ार कर रहा है. इस बीच परिवार को केस चलने के चक्कर में कई बार मुसीबतों का सामना भी करना पड़ा है, हालाँकि इस बारे में अभी तक कोई न्याय नहीं मिला है लेकिन परिवार वालों के अनुसार उन्हें देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है जल्द ही इस केस में फैसला उनके पक्ष में आएगा. 

रोहिंग्या से मिलने के बाद प्रियंका चोपड़ा मुश्किल में

मानव तस्करी: कब खत्म होगा गरीब बच्चियों की तस्करी का जाल?

पीएम मोदी आज झारखण्ड-पश्चिम बंगाल के दौरे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -