4 सर्वश्रेष्ठ मेकअप उत्पाद जो बचाएंगे आपका समय और पैसा

4 सर्वश्रेष्ठ मेकअप उत्पाद जो बचाएंगे आपका समय और पैसा

लगभग हर सौंदर्य आवश्यकता के लिए बहुउद्देशीय उत्पाद और हैक हैं। यहां कुछ उत्कृष्ट बहुउद्देश्यीय सौंदर्य उत्पाद हैं जो उत्पादों की भीड़ को शामिल किए बिना आपकी सुंदरता को बरकरार रखेंगे।

1. ब्राउन काजल
आपको पता होना चाहिए कि ब्राउन काजल भी बहुत अच्छा काम करती है। इस मूल काजल स्टिक को वॉटरलाइन पर लगाया जा सकता है, एक सेक्सी स्मोकी लुक बनाने के लिए भूरे रंग के आईशैडो के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है, या वॉल्यूम बनाने और चेहरे को फ्रेम करने के लिए आइब्रो फिलर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। यह बहुउद्देश्यीय मेकअप उत्पाद होना चाहिए और बाजार में कई ब्रांडों में पाया जा सकता है।

2. लिक्विड हाइलाइटर
लिक्विड इल्यूमिनेटर या हाइलाइटर अपनी बहुमुखी प्रतिभा के कारण सबसे अच्छे सौंदर्य उत्पादों में से एक है। एक तरल प्रकाशक, जैसा कि नाम से पता चलता है, चेहरे और शरीर के विभिन्न हिस्सों को उजागर करने में मदद करता है। आप इसे नाक के ब्रिज, ब्रो बोन, कॉलर बोन, अपने गालों के सेब आदि पर लगा सकते हैं।

3. ब्राउन ब्लश
कई लोगों के लिए, जब हम ब्लश के बारे में सोचते हैं तो गुलाबी गाल दिमाग में आते हैं, लेकिन यह हमेशा सबसे अच्छा विकल्प नहीं होता है, खासकर गर्म त्वचा के लिए। एक भूरे रंग के ब्लश को कंटूरिंग पाउडर या ब्रोंजर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। गहराई बनाने और चीकबोन्स को बाहर खड़ा करने के लिए इसे अपने गालों के खोखले हिस्से पर लगाएं। एक लुक को ब्लेंड और बिल्ड करना सुनिश्चित करें ताकि यह केकी और नकली न लगे।

4. होंठ और गाल टिंट्स
एक और उत्पाद जो सुपर बहुमुखी है वह होंठ और गाल टिंट है। इस भव्य उत्पाद ने उन लोगों के लिए जीवन को बहुत आसान बना दिया है जो होंठों पर लगाने के लिए बिना किसी परेशानी के कुछ ढूंढ रहे हैं। जो लोग हर समय लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं करते लेकिन अपने होठों पर कुछ रंग पसंद करते हैं, उनके लिए यह विकल्प सबसे अच्छा है। यह उत्पाद काफी वजन रहित है और लंबे समय तक चलता है, जिससे यह काफी सही हो जाता है। इसके शीर्ष पर यह एक गाल टिंट के रूप में एक सन फ्लश लुक देने के रूप में भी दोगुना हो सकता है।

इस तरह अपनी सावली स्किन को बनाए खूबसूरत

खूबसूरत त्वचा और बालों के लिए अपनाएं ये ब्यूटी टिप्स

प्राकृतिक अवयवों के साथ ऐसे बनाएं होंठ बाम