मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का मजाक उड़ाने पर घिरे  थरूर
मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का मजाक उड़ाने पर घिरे थरूर
Share:

नई दिल्ली. कांग्रेस लीडर शशि थरूर ने रविवार को मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्ड बनने पर ट्वीट करने पर विवाद हो गया है. एक तरफ जहां मानुषी छिल्लर को पूरा देश बधाई दे रहा है, वहीं कांग्रेस के सबसे काबिल नेताओं में शुमार शशि थरूर ने उनकी जीत पर अलग ही अंदाज में प्रतिक्रिया दी है. 

थरूर ने बीजेपी को घेरने के लिए मानुषी की जीत को नोटबंदी से जोड़ दिया, जिसके चलते उनका विरोध शुरू हो गया. उनके इस ट्वीट को राष्ट्रीय महिला आयोग ने गंभीरता से लिया है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने थरूर पर एफ आई आर  दर्ज कराने की बात कही है. राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने कहा कि जिस लड़की ने भारत को सम्मान दिलाया, ये केवल उसका ही नहीं देश का अपमान है.

कांग्रेस नेता ने इस संबंध में रविवार को एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "हमारी तो 'चिल्लर' भी मिस वर्ल्ड बन गईं." थरूर के इस ट्वीट पर अनुपम खेर और ट्विटर यूजर्स ने एतराज जताया. हालांकि कुछ देर बाद ही थरूर को अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया. 

बता दें कि मानुषी छिल्लर ने चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में विश्व सुंदरी 2017 का खिताब अपने नाम कर लिया है. मानुषी से पहले 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने इस खिताब को भारत के नाम किया था. हरियाणा की मानुषी छिल्लर मेडिकल स्टूडेंट हैं. फर्स्ट रनरअप मिस इंग्लैंड स्टेफनी हिल और मिस मैक्सिको एंड्रिया मेजा को सेकेंड रनर अप बनाया गया.

इलाज के अभाव में ज़िन्दगी की जंग हार गया मासूम

मुस्लिम महिलाओं ने किया मेहरम बगैर हज जाने का आवेदन

दिमागी बुखार के कारण हुई चार बच्चों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -