Share:
विदेशों में भारत विरोधी आतंकियों को कौन ठोंक रहा ? अब पाकिस्तान में लश्कर के आतंकी मुफ्ती कैसर फारूक की हत्या
विदेशों में भारत विरोधी आतंकियों को कौन ठोंक रहा ? अब पाकिस्तान में लश्कर के आतंकी मुफ्ती कैसर फारूक की हत्या

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक और भारत विरोधी पाकिस्तानी आतंकवादी, संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद के खास मुफ्ती कैसर फारूक की कराची में अज्ञात हमलावरों द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई। यह घटना तब घटी जब मुफ्ती कैसर फारूक एक अज्ञात स्थान पर जा रहा था, तभी उस पर हमला हुआ और कई गोलियों के घाव के कारण उसने वहीं दम तोड़ दिया। यह घटना लश्कर प्रमुख हाफिज सईद के लिए एक गंभीर झटका है, क्योंकि मुफ्ती कैसर फारूक का उसके साथ गहरा संबंध है।

 

आतंकवादी मुफ्ती कैसर फारूक की हत्या का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जो रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना पर प्रकाश डाल रहा है। फुटेज में कई लोगों को सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है, समूह में मुफ्ती कैसर फारूक भी शामिल हैं, जो सफेद कुर्ता और पायजामा पहने हुआ है। अचानक उस पर गोलियों की बौछार हो जाती है। भागने की कोशिशों के बावजूद, कैसर फारूक हमलावरों से बचने में असमर्थ है और मौके पर ही दम तोड़ देता है। गोलियों की आवाज सुनकर, सड़क पर उसके साथ चल रहे लोग सुरक्षा की तलाश में तेजी से तितर-बितर हो गए। गौरतलब है कि मुफ्ती कैसर फारूक भारत में वांछित आतंकवादी था, लेकिन पाकिस्तान में रहने के कारण वह अधिकारियों की पहुंच से बाहर था।

बता दें कि  यह घटना पाकिस्तान और अन्य देशों में भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल प्रमुख आतंकवादियों की लक्षित हत्याओं की श्रृंखला का हिस्सा है। हाल ही में, लश्कर-ए-तैयबा के जिया-उर-रहमान और अल बद्र के खालिद रजा को अज्ञात हमलावरों के हाथों इसी तरह का सामना करना पड़ा। आश्चर्यजनक रूप से, पाकिस्तानी कानून प्रवर्तन ने अभी तक इन घटनाओं के संबंध में किसी भी संदिग्ध को नहीं पकड़ा है। यह पैटर्न पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI द्वारा ऐसे हमलों में निशाना बनाए गए हाई-प्रोफाइल आतंकवादियों को प्रदान किए गए सुरक्षा उपायों पर सवाल उठाता है। साथ ही यह सवाल भी उठता है कि, विदेशों में भारत विरोधी आतंकियों को कौन ढेर कर रहा है ?

RBI ने 2,000 रुपये के नोटों को बदलने की समय सीमा 7 अक्टूबर तक बढ़ाई

केरल ट्रेन आगजनी मामला: आतंकी शाहरुख़ सैफी के खिलाफ NIA ने दाखिल की चार्जशीट

'2024 तक हटा दिया जाएगा कचरे का ढेर..', भलस्वा लैंडफिल साइट पहुंचे केजरीवाल का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -