रमजान के पाक माह में 'अल्लाह हु अकबर' के नारों के बीच बेल्जियम में आतंकी हमला
रमजान के पाक माह में 'अल्लाह हु अकबर' के नारों के बीच बेल्जियम में आतंकी हमला
Share:

नई दिल्ली : रमजान के पवित्र माह के चलते देश में कई कार्यों के बीच ढील पैदा की गई हैं. खासकर सीमा पर. लेकिन वहीं इन सबके बीच हाल ही में आज बेल्जियम में एक आतंकी ने 'अल्ला हु अकबर' के नारों के बीच दो पुलिसवालों को मौत के घाट उतार दिया हैं. वहीं एक आम नागरिक की हत्या भी आतंकी द्वारा की गई हैं. रमजान के पाक माह में आतंकी द्वारा अल्लाह हु अकबर के नारे लगाकर बेकसूर लोगों की जान लेना कई सवाल खड़े कर रहा हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकवादी ने अल्लाह हु अकबर के नारे के साथ चाकू की सहायता से दो पुलिसजवानों पर हमला किया. जिससे उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं इसके बाद एक आम नागरिक को भी एक बंदूकधारी हमलावर ने मौत के घाट उतार दिया. इस घटना से न सिर्फ बेल्जियम बल्कि पूरा यूरोप सहम चुका हैं. 

खबरों की माने तो जिस क्षेत्र में यह आतंकी हमला हुआ हैं, उस पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया हैं. यह घटना बेल्जियम के पूर्वी शहर ल्येस की बताई जा रही हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आतंकी ने एक महिला को भी बंदी बनाया था.और फ़िलहाल उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं. इस घटना को लेकर पूरे बेल्जियम में अलर्ट भी जारी कर दिया गया हैं.  इस हमले में दो जवान भी घायल हुए हैं, जिनका फ़िलहाल अस्पताल में इलाज जारी हैं.

दक्षिण अफ्रीका: धन शोधन मामले में जैकब जुमा के सहयोगियों को राहत

जब जिदान ने फ़्रांस को विश्व ख़िताब दिलवाया

अंटार्टिका: बर्फ में निचे मिली तीन गहरी घांटिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -