घाटी में आतंकी कर रहे बड़ी आतंकी वारदात का प्रयास, हर काम के लिए है कोर्ड वर्ड
घाटी में आतंकी कर रहे बड़ी आतंकी वारदात का प्रयास, हर काम के लिए है कोर्ड वर्ड
Share:

जम्मू : जम्मू-कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा द्वारा किसी बड़ी आतंकी वारदात किए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं। हालात ये हैं कि घाटी में आतंकियों द्वारा घुसपैठ के प्रयास किए जा रहे हैं। खुफिया जानकारी के अनुसार आतंकियों के काॅल को ट्रेप करने और उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। सुरक्षा बलों को जानकारी मिली है कि घाटी में आतंक की वारदातें बढ़ाने के लिए आतंकियों को हथियार सप्लाय किए जा रहे हैं।

एजेंसियों द्वारा जानकारी मिली है कि जम्मू - कश्मीर में लश्कर कमांडर अबू दुजाना हमलों की प्लानिंग में लगे हुए हैं। घाटी में दहशत फैलाने और पकड़े जाने से बचने के लिए अहमद वाला काम नाम के कोड वर्ड का उपयोग भी किया जा रहा है। खुफिया जानकारी के अनुसार जम्मू - कश्मीर में सुरक्षा बलों ने निगरानी कड़ी कर दी है। हर कहीं अलर्ट जारी कर दिया गया है। आतंकी अपने अभियान के लिए नए तरह से जुटे हुए हैं वे एक नए तरह का कोड वर्ड चला रहे हैं, हथियारों की खेप पहुंचाने के लिए भी इसी तरह के कोड वर्ड का उपयोग किया जा रहा है।

खुफिया एजेंसियों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ काॅल्स ऐसे पकड़े गए हैं जो कि पाकिस्तान में किए गए। इसमें अबू दुजाना और लश्कर के कमांडर सैफुल्लाह साजिद जट चर्चा कर रहे हैं। सैफुल्लाह अबू दुजाना से हथियार लेने के ही साथ इन्हें सही स्थान पर पहुंचाने की बात कर रहे हैं। खुफिया एजेंसी इंटरसेप्ट के बाद सतर्क हो गई। कोड वर्ड्स को डिकोट करने का प्रयास किया जा रहा है। लश्कर के कमांडर तल्हा लश्कर के आतंकी को हथियार भेजने का निर्देश देने में लगे हैं। तल्हा जम्मू-कश्मीर में लश्कर के कमांडर हैं दुजाना के साथ मिलकर वे सेना और सुरक्षाबलां पर हमले की तैयारी कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -