VIDEO: नोरा के चक्कर में टेरेंस लुईस ने किया मलाइका को इग्नोर

नोरा फतेही इस वीकेंड डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2' में दिखाई देने वाली हैं। जी दरअसल शो में वह बतौर गेस्ट नजर आने वाली हैं। अब इन सभी के बीच शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में नोरा अपने गजब के बेली डांस टैलेंट को दिखाकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं। वहीं इस दौरान सबसे मेजदार बात ये हैं कि आने वाले एपिसोड के प्रोमो में ये दिखाया गया है कि कैसे शो जज टेरेंस लुईस अपनी को-जज मलाइका अरोड़ा को इग्नोर कर नजर सिर्फ नोरा को देखे जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आप देख सकते हैं प्रोमो की शुरुआत नोरा के मंच पर आने और टेरेंस के अपनी सीट से चिल्ला कर वेलकम करने से होती है। इस दौरान टेरेंस कहते हैं "वेलकम बैक नोरा" इसी बीच जज गीता कपूर उन्हें टोकते हुए कहती हैं, "उसके लिए मनीष है "। वहीं इसके बाद नोरा जब बेली डांस मूव्स दिखाती हैं तो टेरेंस एक दम अवाक होकर देखते रह जाते हैं। यह देखकर गीता उन्हें टोकते हुए कहती हैं कि "अरे मुंह तो बंद करो अंकल।' वहीं गीता की ये बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं। उसके बाद टेरेंस, नोरा को स्टेज से लेने के लिए जाते हैं। यह देखकर गीता कहती हैं अरे तुमने नोरा के लिए मलाइका को छोड़ दिया। यह सुनकर टेरेंस सफाई देते हुए कहते हैं कि मैं आपकी ड्रेस पर फिदा हो गया और आपको देखते ही रह गया।

वहीं उसके बाद मलाइका नोरा से पूछती हैं, '' क्या वह टेरेंस को मिस करती हैं''। इस पर नोरा जवाब देती है, "बेशक मैंने उसे याद किया। टेरेंस के साथ डांस करना हमेशा बहुत अच्छा लगता है"। वहीं इस दौरान टेरेंस नोरा को धन्यवाद देते हुए उसका हाथ पकड़ लेते हैं। ऐसे में यह देखकर गीता और मलाइका ने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया और मनीष पॉल भी दोनों के साथ आ जाते हैं। आप सभी को बता दें कि इस प्रोमो को देख फिलहाल लोग बड़े खुश हैं और जल्द से जल्द इस एपिसोड को देखना चाहते हैं।

उर्फी जावेद ने अपनी तरफ खींची सोशल मीडिया की लाइमलाइट, वीडियो से फैंस नहीं हटा पा रहे नजर

'NDTV वालों के तो जीजा हैं मुसलमान...', आखिर मीडिया चैनल पर क्यों भड़के गुरुग्राम के लोग

एक बार फिर नोरा फतेही के डांस ने लूटा फैंस का दिल, आग लगा रहा है ये बेहतरीन VIDEO

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -