परमानेंट टैटू से बेहतर ऑप्शन है टेम्परेरी टैटू
परमानेंट टैटू से बेहतर ऑप्शन है टेम्परेरी टैटू
Share:

टैटू बनवाने का चलन आजकल जोरों पर है. हर कोई अपने शरीर पर टैटू बनवाकर कूल नजर आना चाहता है. टैटू वास्तव में नाविकों और मिलिट्री वालों की पहली पसंद थे. मिलिट्री की जिस ब्रांच के अधीन वह काम करते थे उसका नाम वह अपनी छाती, बाँहों और बैक पर गुदवाकर मिलिट्री के प्रति अपना कमिटमेंट दर्शाते थे.

नाविक ज्यादातर ईगल, जहाज और एंकर के टैटू बनवाना पसंद करते थे. आजकल आप किसी भी प्रोफेशन में हो या फिर कॉलेज गोइंग हो सभी टैटू बनवा रहे हैं. परमानेंट टैटू की तकलीफ यह होती है कि यह हमेशा के लिए आपके शरीर पर रहता है और इसे हटवाने के लिए लेजर थेरेपी का प्रयोग किया जाता है जो कि टैटू बनवाने से ज्यादा तकलीफ वाली होती है. इसी को ध्यान में रखते हुए आजकल टेंपरेरी टैटू का चलन बहुत अधिक हो गया है जिस में दर्द नाम की चीज नहीं होती और इसे हटाने के लिए आपको ज्यादा मेहनत और पैसा भी नही खर्च करना पड़ता.

यह 1 सप्ताह तक आपके शरीर पर रहता है और इनमें से अधिकतर आप खुद बेबी ऑयल, कोल्ड क्रीम या फिर नेल पॉलिश रिमूवर से हटा सकते हैं. यह बहुत कुछ मेहंदी की तरह होता है और अगर आप इन्हें ना हटाना चाहें यह कुछ समय बाद अपने आप हट जाते हैं. तो अगली बार जब आप टैटू बनवाने का सोचे तो टेंपरेरी टैटू आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा.

क्रिस एंजल ने टैटू बनवाकर किया अपने प्यार का इजहार

जेनिफर के लिए ये भी कर लेंगे ड्रेक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -