महिलाओं की अंडरवियर चुराकर मंदिर का पुजारी करता था ऐसा काम
महिलाओं की अंडरवियर चुराकर मंदिर का पुजारी करता था ऐसा काम
Share:

जी हाँ सुनने में अजीब भले ही लगे लेकिन टोंडियारपेट में ऐसा हुआ है। यहां की महिलाए कुछ समय से काफी परेशां चल रही थी क्योंकि उनकी छत से लगातार उनके अंडरगार्मेंट्स गायब हो रहे थे। लेकिन उस इलाके में रहने वाले एक वकील ने आखिरकार सोमवार को इसका पता निकाल लिया जब सीसीटीवी कैमरे के द्वारा उन्होंने एक तांत्रिक को चुराते हुए पकड़ा।

भगवा साफा बांधे 57 वर्षीय विजयकुमार अब जेल में है। जांच अधिकारी ने बताया हैं कि उसे मनोवैज्ञानिक समस्या है, उसने कहा है कि वह इन्हें चुराकर पहनता था। तांत्रिक ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि वह पिछले एक साल से इलाके में अंडरगार्मेंट्स की चोरी कर रहा था। जॉर्ज टाउन के मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट ने उसे जेल भेज दिया है। विजयकुमार पास के मंदिर में पूजा करता था और अपनी पत्नी-बेटे के साथ टोंडियारपेट के मुरुगेसन स्ट्रीट में रहता है। तांत्रिक की गिरफ्तारी के बाद जब उसके घर में तलाशी ली गई तो एक कमरे में अंडरगार्मेंट्स के कई बंडल मिले। उसकी पत्नी ने बताया है कि उसे इस हरकत के बारे में कोई भनक नहीं थी।

उस इलाके में लगातार अंडरगारमेंट्स चोरी हो रहे थे लेकिन महिलाओ को लगता था की यह हवा के कारन होता है, उनके अंडरगारमेंट्स हवा में उड़ जाते होंगे। लेकिन जब यह लगातार होता रहा, मद्रास हाई कोर्ट के वकील शशिकुमार ने अपनी छत पर सीसीटीवी कैमरा लगाकर तांत्रिक को चोरी करते पकड़ लिया।

यहाँ औरत कभी नहीं मना कर सकती सम्भोग करने से

कृत्रिम अंगो से करने वाला था सेक्स लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन

क्या आप जानते है हस्थमैथुन से जुड़े ये फायदे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -