महिलाओं को लेकर अभिनेता ने दिया अभद्र बयान, मांगनी पड़ी माफी
महिलाओं को लेकर अभिनेता ने दिया अभद्र बयान, मांगनी पड़ी माफी
Share:

हैदराबाद: विधायक और तेलुगू अभिनेता नन्दमूरी बालाकृष्णा ने महिलाओं के विरूद्ध अभद्र बयानबाजी की थी। मगर उन्होंने इस मामले में माफी मांग ली है। कथिततौर पर एक फिल्म समारोह के दौरान उनके द्वारा महिलाओं को लेकर अश्लील टिप्पणियां की गई थीं। जिसे लेकर उनके खिलाफ पुलिस में भी शिकायत की गई।

दरअसल बालाकृष्णा तेलुगू फिल्म सावित्रि के आॅडियो रिलीज के अवसर पर उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे। ऐसे में उन्होंने कहा कि उनके प्रशंसक इस बात को नहीं चाहेंगे कि वे किसी महिला का पीछा करें। उन्होंने काह कि मुझे उस महिला को या तो किस करना होगा या फिर प्रेग्नेंट इस मौके पर मंच पर उपस्थित महिला असुविधाजनक हालात में दिखाई दीं।

उल्लेखनीय है कि अभिनेता बालाकृष्णा राज्य के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के बेटे लोकेश के ससुर हैं और राज्य की विधानसभा सीट से विधायक भी हैं उनकी उम्र 56 वर्ष है। बालकृष्णा की इस तरह की टिप्पणी पर आईएसआर कांग्रेस के नेताओं ने आपत्तियां लीं।

इस पार्टी के नेता रोजा आदि ने कहा कि बालाकृष्णा जैसे वरिष्ठ नेता महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकते है। उन्हें इस मामले में माफी मांगना चाहिए। इसके बाद बालाकृष्णा ने सोमवार को माफी भी मांग ली। उन्होंने कहा कि वे तो केवल यह दर्शाना चाहते थे कि फिल्म में दर्शन उनसे किस तरह की उम्मीद कर सकते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -