शादी के लहंगे पर ब्यान की अपनी प्रेमकहानी
शादी के लहंगे पर ब्यान की अपनी प्रेमकहानी
Share:

अपनी शादी मे सभी लड़कियाँ लहंगे पहनती है। ऐसे मे मुम्बई की kresha baja ने भी अपनी शादी मे पाराम्परिक लहंगे पहने, जोकि उनके खुद के द्वरा डिजाइन किए हुए थे। इस लहंगे पर उन्होने अपनी प्रेम कहानी बयान की है। इस लहंगे को देखकर हर लड़की यही चाहेगी की वो भी अपनी शादी मे ऐसा ही लहंगा पहने। Kresha की शादी अभी हालही मे उनके बॉयफ्रेंड vanraj javeri से हुई है।

शादी मे दोनो ने गोल्ड और सफेद रंग का जोड़ा पहना है। Kresha के खुबसूरत लहंगे को करीब से देखने पर दो वाइन के ग्लास दिखेंगे। जो kresha की प्रेमकहानी का सबसे अनमोल हिस्सा है। उन्होने बताया की वे पूरी तरह से कुछ भी पारम्परिक पहनने से डर रही थी, इसीलिए उन्होने कुछ ऐसा डिजाइन किया जो पाराम्परिक तो नही है लेकिन खूबसूरत है। उन्होने अपने खूबसूरत पलों को अपने द्वारा बनाए गए लहंगे पर डिजाइन किया है।

यह बहुत ही बेहतरीन द्रश्य उदयपूर का है, यही पर उनकी शादी हुई है। दोनो की पहली मुलाकत डॉल्फिन को बचाते वक्त हुई थी, तभी उन्होने अपने लहंगे के नीचे वाले हिस्से पर डॉल्फिन को जगह दी है। उन्होने अपने नाम भी लहंगे पर कढ़ाई कर लिखवाए है। यह लहंगा बिल्कुल रानी महारानियो की तरह लग रहा है। हर लड़की इस लहंगे को देखकर ललचा जाएगी।

दुनिया का सबसे गहरा स्विमिंग पूल

इस Wedding Photographer ने पत्नी के लिए बनाया साल के हर दिन का स्केच

इन पूल फ्लोट्स को देखकर आपका मन करेगा चु चा चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -