ट्राई ने बढ़ाई नेट निरपेक्षता पर टिप्पणी की समय सीमा
ट्राई ने बढ़ाई नेट निरपेक्षता पर टिप्पणी की समय सीमा
Share:

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) के द्वारा हल ही में इंटरनेट चार्ज को लेकर अलग-अलग कीमत व्यवस्था को देखते हुए अपने मौजूद दस्तावेज पर टिप्पणी पेश करने की समय सीमा को आगे बढ़ा दिया गया है. बताया जा रहा है कि TRAI ने खुद इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे द्वारा इस समय सीमा को 7 जनवरी तक के लिए बढ़ा दिया गया है. इस मामले में जानकारी देते हुए ट्राई के चेयरमैन आर एस शर्मा का भी यह बयान सामने आया है कि वैसे तो यह समय सीमा आज ही समाप्त हो रही थी लेकिन जरुरतो कुछ खास वजहों के सामने आने के कारण इसे आगे बढ़ाया जा रहा है.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि हमारे द्वारा इस मामले जवाबी टिप्पणी के लिए समय सीमा को 14 जनवरी तक के लिए बढ़ाया गया है. जबकि साथ ही इस बात से भी अवगत करवा दे कि पहले जवाबी टिप्पणी के लिए समय सीमा 7 जनवरी बताई जा रही थी. ट्राई ने कहा है कि यदि किसी के पास जवाबी टिप्पणी मौजूद है तो वह इसे 14 जनवरी तक पेश कर सकता है.

लेकिन इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि हमने यह निर्णय भी लिया है कि अब टिप्पणी या जवाबी टिप्पणी को आगे बढ़ाये जाने को लेकर किसी भी तरह के अनुरोध पर विचार नहीं किया जाना है. लेकिन साथ ही यह बात भी सामने आ रही है कि ट्राई के द्वारा कहीं भी नेट निरपेक्षता शब्द का उपयोग नहीं किया गया है. साथ ही जानकारी में यह भी बताया जा रहा है कि अब तक ट्राई को 16.5 लाख टिप्पणियां प्राप्त हुई है जोकि अब तक किसी भी दस्तावेज के लिए मिली सबसे ज्यादा प्रतिक्रियाएं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -