तेलंगाना के आईटी मंत्री केटीआर दावोस के लिए रवाना

हैदराबाद: तेलंगाना के उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री केटी रामाराव (केटीआर) मंगलवार को यूनाइटेड किंगडम की तीन दिवसीय यात्रा के लिए रवाना हुए। यूके इंडिया बिजनेस काउंसिल उनके लिए कई बैठकों की मेजबानी करेगा।
इस यात्रा के बाद मंत्री विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की बैठक के लिए दावोस जाएंगे, जो 22 से 26 मई तक होगी।

"यूकेआईबीसी द्वारा आयोजित बैठकों के तीन दिनों के लिए यूनाइटेड किंगडम के लिए रवाना, फिर 22 से 26 मई तक विश्व आर्थिक मंच के  लिए दावोस के लिए।

केटीआर, वरिष्ठ अधिकारियों के साथ, तेलंगाना में निवेश को बढ़ावा देने के लिए ब्रिटेन में विभिन्न कंपनियों और दावोस में विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) के हाशिए पर शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।
विश्व आर्थिक मंच की वार्षिक बैठक 17-21 जनवरी के लिए निर्धारित की गई थी, लेकिन कोविद -19 संकट के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

डब्ल्यूईएफ के अध्यक्ष बोर्ज ब्रेंडे ने केटीआर के काम की प्रशंसा की थी जब उन्होंने उन्हें समारोह में आमंत्रित किया था।  "तेलंगाना को एक प्रमुख तकनीकी पावरहाउस बनाने के लिए आपकी दृष्टि और अभियान प्रेरणादायक हैं। नवाचार और भविष्य की प्रौद्योगिकी के लिए जल्दी से अनुकूलित करने की भारत की क्षमता दीर्घकालिक आर्थिक सुधार के लिए महत्वपूर्ण होगी क्योंकि यह कोविद -19 महामारी के प्रभावों से उबरती है। डब्ल्यूईएफ अध्यक्ष ने कहा था कि आम अच्छे के लिए उभरती प्रौद्योगिकियों का लाभ उठाने पर आपका दृष्टिकोण वार्षिक बैठक के दौरान चर्चा के लिए महत्वपूर्ण होगा।

खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए पंजाब टीम चयन ट्रायल हुआ रद्द

कोरोना केसो में बड़ी गिरावट: 24 घंटे में मिले 1221 नए मामले, रिकवरी रेट 98% के पार

हरिद्वार से लौट रही गाड़ी टकराई ट्रक से, बच्चे और महिला सहित 5 की मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -