नशे में डूबा आदमी चबा गया जिन्दा मुर्गा, देखिए वीडियो
नशे में डूबा आदमी चबा गया जिन्दा मुर्गा, देखिए वीडियो
Share:

शराब का सुरूर अक्सर इंसान से कुछ ना कुछ ऐसा करा जाता है जिसकी बारे में वो कभी सोच भी नहीं सकता. शराब के नशे में लोग क्या कर जाते हैं इस बात का होश उन्हें भी नहीं होता. ऐसे ही तेलंगाना में एक शख्स ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में आप भी नहीं सोच सकते हैं. इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. दरअसल, ये इंसान मुर्गे को जिंदा ही खा गया. अब नशे में ऐसा क्या  हुआ जिससे उसने ऐसा कर दिया, आइये जानते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, तेलंगाना के महबूबाबाद जिले में दो युवक केशामुद्रम इलाके में पार्टी कर कर रहे थे. पार्टी से पहले इन दोनों ने जिंदा मुर्गा खरीदा. चिकने को पकाने से पहले इन दोनों जमकर शराब पी. थोड़ी देर बाद शराब के नशे में यह दोनों अपने घर के आसपास टहलने लगे. लेकिन जल्दी ही शराब के नशे में दोनों मदहोश होकर सड़क के एक किनारे पर लेट गए. थोड़ी देर बाद इसमें से एक युवक को जब होश आया तो उसे काफी तेज भूख लगी. इसके बाद इस शख्स ने वहां मौजूद मुर्गे को पकड़ लिया और फिर उसे जिंदा ही खाने लगा. ये बहुत ही अजीब था लेकिन सच भी है.

वीडियो में देख सकते हैं कैसे यह शख्स अपने दांतों से खींच-खींच कर इस जिंदा मुर्दे को अपना निवाला बना रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद इलाके की पुलिस ने इसपर एक्शन लेने का मन बना लिया है. पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे युवकों की पहचान के लिए अलग-अलग टीमें बनाई हैं. आइये आपको भी बता दें, ये वीडियो. 

इस मंदिर में भगवान नहीं बल्कि होती है बुलेट की पूजा

यहां लड़की के दहेज़ में दिए जाते हैं जहरीले सांप, नहीं तो होता है अनर्थ

यहां रेप करने वाले नहीं गए कभी जेल, ऐसे ही दुनिया के अन्य फैक्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -