7 अप्रैल तक कोरोना मुक्त हो जाएगा तेलंगाना, सीएम KCR का दावा
7 अप्रैल तक कोरोना मुक्त हो जाएगा तेलंगाना, सीएम KCR का दावा
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के सीएम और तेलंगाना राष्ट्रीय पार्टी (TRC) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर राव का कहना है कि तेलंगाना 7 अप्रैल तक कोरोना वायरस के प्रकोप से पूरी तरह से मुक्‍त हो जाएगा, बशर्ते अगर कोई नया केस सामने नहीं आता है। सीएम राव ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया है कि अब तक तेलंगाना में कोरोना वायरस से संक्रमित 70 मामले दर्ज किए गए हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि इनमें से 11 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं, जिनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ये सभी 11 सोमवार यानि आज अस्‍पताल से रिहा कर दिए जाएंगे। सीएम राव ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि, 'सभी आवश्यक जांच की जा चुकी हैं और सभी कार्यवाही पूरी करने के बाद स्वस्थ हो चुके लोगों को अस्‍पताल से छुट्टी मिल जाएगी। इस वक़्त 58 लोगों का इलाज किया जा रहा है। अन्‍य देशों से तेलंगाना में आए 25,937 लोगों पर सरकार निगाह रखे हुए है। इन सभी की क्‍वारंटाइन अवधि 7 अप्रैल तक ख़त्म हो जाएगी।

सीएम चंद्र शेखर राव ने प्रेस वार्ता के दौरान जोर देते हुए कहा है कि 7 अप्रेल के बाद यदि कोई नया कोरोना वायरस का मामला सामने नहीं आता है, तो तेलंगाना से कोरोना वायरस का कोई पेशेंट नहीं होगा।

कोरोना: RBI गवर्नर की अपील - नकद लेन-देन से बचें, डिजिटल ट्रांसक्शन करें

शेयर बाज़ार पर भी कोरोना का असर जारी, आज लाल निशान के साथ खुला सेंसेक्स

कंपनियों द्वारा दान किए गए फंड को माना जाएगा CSR मद में किया गया खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -