तेलंगाना से भाजपा को बंगाल की खाड़ी में फेंकना होगा : केसीआर

तेलंगाना से  भाजपा को बंगाल की खाड़ी में फेंकना होगा : केसीआर
Share:

तेलंगाना (हैदराबाद) - तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को केंद्रीय बजट 2022 से नाखुशी व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र को "हटाया जाना चाहिए और बंगाल की खाड़ी में फेंक दिया जाना चाहिए।"

केसीआर ने कहा पीएम मोदी को "अदूरदर्शी" बताते हुए, केंद्र में भाजपा को हटाकर बंगाल की खाड़ी में फेंकना होगा,।" हम चुप नहीं रहेंगे और देश के लिए जो भी आवश्यक होगा वह करेंगे। लोकतंत्र इस तरह काम करता है "

उन्होंने राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश करने का एक परोक्ष संदर्भ दिया जब उन्होंने कहा, "देश में, गुणात्मक (नेतृत्व) परिवर्तन की आवश्यकता है। मैं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मिलने और स्थिति पर चर्चा करने के लिए मुंबई की यात्रा करूंगा।"

"हमें यह निर्धारित करने के लिए काम करना होगा कि इस देश को वास्तव में क्या चाहिए। मुझे विश्वास है कि हमारा देश मजबूत है, और जब भी आवश्यकता होती है, तो हमारा देश प्रतिक्रिया देता है। परिवर्तन की एक अपरिहार्य आवश्यकता है। देश में क्रांतिकारी बदलाव के लिए, यह आवश्यक है। जब तक हम संघर्ष नहीं करेंगे तब तक हम बदलाव नहीं देखेंगे। हमारी सरकार के पास सब कुछ है लेकिन दिमाग नहीं है, जबकि सिंगापुर सरकार के पास दिमाग के अलावा कुछ भी नहीं है "उन्होंने जोड़ा।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय संविधान को फिर से लिखने की जरूरत है "हमारे संविधान को फिर से लिखा जाना चाहिए। यह नई सोच और नया संविधान लाने का समय है। संविधान को मजबूत करने के लिए यह आवश्यक है।"

आने वाले दिनों में इन राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

ओपेक बैठक से पहले कच्चे तेल की कीमतों में तेजी

Ind Vs WI: 4 गेंदों पर 4 विकेट लेने वाले कैरिबियन गेंदबाज़ का दावा- 'भारत को उसी के घर में हराएंगे'

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -