तेलंगाना विधानसभा के अध्यक्ष हुए कोरोना पॉजिटिव

हैदराबाद: तेलंगाना विधान सभा के अध्यक्ष पोचारम श्रीनिवास रेड्डी ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने गुरुवार को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा कि नियमित चिकित्सा परीक्षण के हिस्से के रूप में कल रात उन पर एक कोविड परीक्षण किए जाने के बाद उन्हें सकारात्मक पाया गया। डॉक्टरों की सिफारिश पर, श्रीनिवास रेड्डी ने गचीबोवली में एशियन इंस्टीट्यूट ऑफ गैस्ट्रोएंटरोलॉजी (एआईजी) अस्पतालों में प्रवेश किया, इस तथ्य के बावजूद कि उन्हें वर्तमान में कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं है।

ऐहतियात के तौर पर स्पीकर ने अनुरोध किया है कि जो लोग उनसे पिछले कुछ दिनों में मिले हैं, वे कोविड टेस्ट कराएं और होम आइसोलेशन में रहें। 21 नवंबर को उन्होंने हैदराबाद में अपनी पोती की शादी में गए थे। शादी में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने शिरकत की। इस समारोह में तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन के साथ-साथ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) और अन्य दलों के विभिन्न मंत्री और नेता भी शामिल हुए।

श्रीनिवास रेड्डी पिछले कुछ दिनों में सकारात्मक परीक्षण करने वाले दूसरे प्रमुख तेलुगु नेता हैं। 17 नवंबर को, आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्वभूषण हरिचंदन को कोविड से संक्रमित होने के बाद विजयवाड़ा से हैदराबाद ले जाया गया था। उन्हें 23 नवंबर को हैदराबाद के एआईजी अस्पतालों में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई थी।

रिलीज हुआ आर्या 2 का ट्रेलर, गैंगस्टर बनी सुष्मिता

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार ग्लैमरस अंदाज में नजर आई शहनाज, देखकर झलके फैंस के आंसू

तबाही लेकर आएगा 2022, मचेगा हाहाकार!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -