लोगों को चप्पल बांटकर प्रचार कर रहे है ये नेताजी, कहा- 'वादे पूरे ना करूं तो इसी से पिटाई करना...'
लोगों को चप्पल बांटकर प्रचार कर रहे है ये नेताजी, कहा- 'वादे पूरे ना करूं तो इसी से पिटाई करना...'
Share:

इन दिनों तो तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर जोरो-शोरो से प्रचार हो रहा है. तमाम नेता वोट पाने के लिए अलग-अलग प्रकार के तरीके आजमा रहे हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर तेलंगाना में एक नेता जी के अनोखे अंदाज की चर्चा हो रही हैं. यहां पर एक नेताजी हाथों में चप्पल लेकर घूमते दिख रहे हैं. जी हाँ... दरअसल ये नेता जी वोटरों को चप्पल देकर ऐसी अपील कर रहे हैं जिसे जानकर आप लोटपोट हो जाएंगे.

इन नेताजी का नाम है अकुला हनुमंत जो कि एक निर्दलीय प्रत्याशी हैं. आपको बता दें ये नेताजी सभी लोगों को चप्पल बांटते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही वो वोटरों से कह रहे हैं कि 'चुनाव जीतकर काम नहीं करूं तो इसी चप्पल से आप मेरी पिटाई भी कर सकते हैं.' वैसे इन नेताजी का ये अनोखा कैम्पेन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अन्य नेताओं से भी ऐसा करने को कह रहे हैं.

इस बारे में बात करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी अकुला हनुमंत कह रहे हैं कि, 'मेरे पीछे किसी पार्टी का हाथ नहीं है. मैं बिना किसी पार्टी चिह्न के चुनाव लड़ रहा हूं. यहां के लोगों से मैंने जो वादे किए हैं, उन्हें जीतने के बाद जरूर पूरा करूंगा. मुझे विश्वास है कि लोग मुझे वोट देंगे और जीतने के बाद मैं अपने वादे पर खरा उतरूंगा. इसीलिए मैं लोगों के घर-घर जाकर वोट मांग रहा हूं और उन्हें यह विश्वास दिला रहा हूं कि जनता से किए वादे पूरा करूंगा. मैं लोगों को घर-घर जाकर चप्पल दे रहा हूं और उनसे यह अपील कर रहा हूं कि अगर मैं अपने वादे पर खरा न उतरूं तो वे लोग मेरी ही दी गई चप्पल से मेरी पिटाई करें.'

'बधिरों के मसीहा' को गूगल ने समर्पित किया इतना शानदार डूडल

कुंवारी बेटी के साथ पिता करता है ऐसा काम, सुनकर रोंगटे खड़े हो जायेंगे

अब स्पर्म बेचने वालों का भी लगेगा पता, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -