राजनीति से भर गया है तेजप्रताप का दिल !
राजनीति से भर गया है तेजप्रताप का दिल !
Share:

हालही में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी हुई है और अब खबर है कि बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव का दिल अब राजनीति से भर गया है.उनका शनिवार को किया गया ट्वीट तो इस ओर ही इशारा कर रहा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मेरा सोंचना है कि मैं अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाऊं और खुद द्वारका चला जाऊँ. अब कुछेक "चुग्लों" को कष्ट है कि कहीं मैं किंग मेकर न कहलाऊं.।। राधे राधे।।


इस ट्वीट का मतलब सभी अपने अपने विवेक से निकल रहे है. कहा जा रहा है कि उनका इशारा छोटे भाई तेजस्वी यादव कि तरफ है और तेजस्वी को ही राजनीती में आगे ले कर चलना चाहते है. अपने ट्वीट में तेजस्वी को मगध की बजाया हस्तिनापुर की गद्दी दिलवाने की बात कही है ऐसे में उनका इशारा 2019 में होने वाले आम चुनाव और दिल्ली की गद्दी की तरफ मना जा रहा है. 

राजनीती की बजाय तेजप्रताप यादव अक्सर विवादित बयानो और अपनी कृष्ण भक्ति के प्रचार के तरीको के कारण ज्यादा चर्चा में रहते है. इसके उलटतेजस्वी पूरी तरह से राजनीति में सक्रीय है और NDA ,बीजेपी, पीएम मोदी और सूबे के सीएम नीतीश कुमार के साथ साथ आरएसएस की खिंचाई का कोई मौका नहीं छोड़ते है. 

तेजप्रताप बने शिव और ऐश्वर्या पार्वती, चर्चा में है इनके रूप

तेजप्रताप की शादी में 100 रसोइए की टीम बनाएगी लजीज व्यंजन

लालू के लाल तेजप्रताप के फेरे आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -