तेजस्वी प्रकाश के फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे
तेजस्वी प्रकाश के फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती है।  वही अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट की फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में तेजस्वी प्रकाश फ्लोरल प्रिंट ऑफ शोल्डर ऑउटफिट में बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश गले में ग्रीन कलर के स्टोन जड़े हार पहनी हैं। तेजस्वी प्रकाश मिनिमल मेकअप के साथ अपने बालों को ओपन लुक दी हैं।  

इन तस्वीरों तेजस्वी प्रकाश सोफे पर बैठकर कैमरे के लिए एक से बढ़कर एक पोज दी हैं। तेजस्वी प्रकाश की इन फोटोज को प्रशंसकों से लेकर सेलेब्स तक सभी लाइक कर रहे हैं। वही तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है तथा तरह तरह के कमेंट कर रहे है। 

वही हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने एक इंटरव्यू में फैमिली स्ट्रगल के बारे में चर्चा की थी। तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि उनके पिता शादी के बाद बिना बताए दुबई चले गए थे। तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि उनके पिता उनकी मां से डेढ़ साल बात मिले थे. बता दे कि तेजस्वी प्रकाश के माता-पिता की अरेंज्ड मैरिज थी। शादी के एक सप्ताह में ही तेजस्वी के पिता दुबई चले गए। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश की मम्मी को लोग बोलते कि वो धोखा देकर चला गया। लोगों ने कहा कि अब वो वापस नहीं आएगा, शादी करके भाग गय। लेकिन तेजस्वी के माता-पिता एक दूसरे को लव लेटर लिखा करते थे। तेजस्वी के पिता डेढ़ वर्ष के अंदर दुबई में सेटल हुए और फिर अपनी फैमिली को वहां लेकर गए। 

अंकिता लोखंडे पर फिर भड़के विक्की जैन, बोले- 'मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं, दूर रहो...'

शादी के 2 साल बाद ही टूटा इस कपल का रिश्ता, खुद एक्ट्रेस ने दी तलाक की खबर

टू व्हीलर सेगमेंट में इन कंपनियों का दबदबा बरकरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -