तेजस्वी का विवादित बयान : पासवान ने कौन सी पत्नी का नाम लिखा है

तेजस्वी का विवादित बयान : पासवान ने कौन सी पत्नी का नाम लिखा है

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे पास आती जा रही हैं वैसे वैसे चुनावी धमासान बढ़ता ही जा रहा है और नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछालने का कोई मौका नहीं छोड़ रहें हैं. उनकी भाषा शैली भी दौहन दर्जे की होती जा रही है. आज लालू के बेटे तेजस्वी ने रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान पर पलटवार करते हुए कहा कि चिराग पासवान बताएं के चुनावी हलफनामे में उनके पिता रामविलास पासवान ने किस पत्नी का नाम लिख रखा है.

बता दें कि कल मंगलवार को चिराग ने लालू के बेटों की उम्र को लेकर उठे विवाद को जंगल राज से जोड़कर उन पर निशाना साधा था. उन्होने कहा था कि लालू-राबड़ी राज में ऐसा जंगल राज था कि बेटों के उम्र में भी हेराफेरी की जाती थी.

गौरतलब है कि रामविलास पासवान ने 2 शादियां की हैं और चिराग पासवान केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की दूसरी पत्नी रीना के बेटे हैं. रामविलास पासवान की पहली पत्नी का नाम राजकुमारी देवी है और उनके उन्हे 2 बेटियां हैं जबकि दूसरी पत्नी रीना से एक बेटा और एक बेटी है. पासवान ने 1982 में रीना से शादी की थी.

तेजस्वी के इस बयान से अब और राजनीति गर्माने की उम्मीद है क्यों की इस मामले में अब पासवान की पार्टी के लोग भी चुप नहीं बैठेंगे.