भक्तिमय हो गए हैं तेज प्रताप यादव, फिर ट्वीट किया गीता का उपदेश

भक्तिमय हो गए हैं तेज प्रताप यादव, फिर ट्वीट किया गीता का उपदेश
Share:

पटना: जन्माष्टमी के बाद से आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव के तेवर बदले-बदले दिखाई देने लगे हैं। जी दरअसल, जन्माष्टमी के बाद से तेज प्रताप के ट्विटर पर लगातार भगवत गीता और महाभारत से जुड़े उपदेश ट्वीट किये जा रहे हैं जो आप देख सकते हैं। इन दिनों वह श्रीकृष्ण और अर्जुन की तस्वीर शेयर करने में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। अब बीते शनिवार को उन्होंने देर रात एक और ट्वीट किया है और इसे लेकर कई लोग हैरान नजर आ रहे हैं।

जी दरअसल तेज प्रताप ने ट्वीट में लिखा है, 'अहंकार मानव का और मानव समाज का इतना बड़ा शत्रु है, जो संपूर्ण मानव जाति के कष्ट का कारण और विनाश का द्वार बनता है।' आप देख सकते हैं इस ट्वीट के साथ उन्होंने महाभारत के युद्ध में श्रीकृष्ण के गुस्से में रथ पहिया लिए हुए तस्वीर शेयर की है। अब तेज प्रताप यादव के इस ट्वीट को लेकर हर व्यक्ति अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

वैसे बीते दिनों ही तेजप्रताप ने तेजस्वी यादव और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ आवाज बुलंद की थी। उनके ऐसा करने के बाद पूरी पार्टी में घमासान तेज होने की अटकलें लगाई जा रही थी, हालाँकि उसके बाद अपने दिल्ली दौरे पर पिता लालू यादव से मुलाकात के बाद उनका मिजाज बदला हुआ है। जी हाँ, क्योंकि इसके बाद से उन्होंने किसी पर सीधे हमला नहीं किया है हालाँकि वो लगातार ट्विटर पर अपनी बात रख रहे हैं।

'शिक्षक दिवस' के अवसर पर राष्ट्रपति कोविंद ने 44 शिक्षकों को राष्ट्रीय पुरस्कार से किया सम्मानित

कोमा में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला की फैन, अभिनेता की मौत से पहुंचा गहरा सदमा

मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने कहा- "मुख्यमंत्री के विजन के अनुरूप धरणी प्रणाली विकसित की।।।"

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -